लखन सिंगला को मिली राहुल गांधी के स्वागत की जिम्मेदारी

0
831

Faridabad News, 30 Nov 2018 : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं राजस्थान चुनाव में गंगानगर जिले की सूरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी लखन कुमार सिंगला को आलाकमान से तोहफा मिला है। सिंगला को एक दिसंबर को सूरतगढ़ पधार रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का स्वागत की जिम्मेदारी मिली है। इसी दिन राहुल गांधी हनुमानगढ़ में बड़ी चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। सिंगला को यह जिम्मेदारी पंजाब सरकार में मंत्री एवं गंगानगर जिले के चुनाव पर्यवेक्षक बिजेंद्र सिंगला ने दी है। सिंगला ने सूरतगढ़ उम्मीदवार एवं राहुल गांधी की रैली के पक्ष में अधिक से अधिक लोगों का मन बनाने के लिए दिन रात एक कर रखा है।

लखन कुमार सिंगला कई दिन से राजस्थान के गंगानगर जिले के सूरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेसी उम्मीदवार हनुमान मील के चुनाव प्रभारी के रूप में कार्यरत हैं। जहां उन्होंने प्रचार को एक नई धार दी है। आज भी उन्होंने उम्मीदवार हनुमान मील के साथ कई इलाकों में सघन चुनाव प्रचार करने के साथ साथ लोगों को एक दिसंबर को हनुमान गढ़ में होने वाली कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली में आने का निमंत्रण दिया। रैली से पहले राहुल गांधी सूरतगढ़ पधारेंगे जहां सिंगला को उनके स्वागत की जिम्मेदारी मिली है।

सिंगला ने सूरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कई इलाकों में चुनाव प्रचार के दौरान लोगों से कहा कि देश में झूठ का माहौल फैलाया गया था, जो अब छंट गया है। लोग राहुल गांधी की ओर आशा से देख रहे हैं। लोगों को समझ आ गया है कि देश के कमेरे, युवा, किसान का भविष्य राहुल गांधी और कांग्रेस के हाथों में ही सुरक्षित है।

इस दौरान उनके साथ पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री एवं गंगानगर जिले के चुनाव पर्यवेक्षक बिजेंद्र सिंगला, गंगानगर से पूर्व कांग्रेसी सांसद शंकर लाल पन्नू, पंजाब से कांग्रेस विधायक देवेंद्र सिंह, बिल्लू गोयल सहित राजस्थान जाट महासभा के अध्यक्ष राजाराम मील, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष परसराम भाटिया, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष इकबाल मोहम्मद कुरैशी, ग्रीवेंस कमेटी के पूर्व सदस्य संदीप वर्मा, व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष दीपक भाटिया, राजपूत समाज के अध्यक्ष राजेश भाटी, व्यापार मंडल के अध्यक्ष ललित सिडाना, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य परमजीत सिंह रंधावा, लालचंद भाम्भू, व्यापार मंडल के जाइंट सेके्रटरी आकाश बंसल, सूरतगढ़ से पार्षद सुशील धानुका आदि प्रमुख व्यक्ति भी शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here