कजारिया सेरेमिक्स के सबसे बड़े प्राइमा प्लस शोरूम का उद्घाटन

0
610

Faridabad News, 16 April 2019 : सैरामिक्स और विट्रिफाइड टाइल्स जगत में देश की नंबर-1 और दुनिया में 9वां स्थान रखने वाली कंपनी कजारिया के भव्य शोरूम का शुभांरभ आज फरीदाबाद में हुआ। 8200 वर्ग फैले इस शोरूम में 21 मॉक अप्स और 450 से ज्यादा डिजाइन कॉन्सेप्ट डिस्पले में होगें। ये शोरूम दिल्ली एनसीआर के सबसे बड़े प्राइमा प्लस शोरूम में शामिल है।

प्राइमा प्लस शोरूम,खासतौर पर ग्राहकों को कजारिया टाइल्स की दुनिया का एक भव्य अनुभव कराने के लिए तैयार किया गया एक खास कॉन्सेप्ट है। यहां ग्राहक कजारिया की सैरेामिक्स टाइल्स की विशालतम रेंज और अलग अलग फ्लोर पर उपलब्ध एक्स्ल्यूसिव कलैक्शंस देख सकते है।

शोरूम के शुभारंभ के मौके पर कजारिया सैरामिक्स लिमिटेड के अध्यक्ष व प्रंबध निदेशक अशोक कजारिया ने कहा कि कजारिया सैरामिक्स के जरिए हम उत्तर भारत के बाजार में एक अमिट छाप छोड़ सकते है। मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि ये शोरूम कजारिया प्राइमा प्लस का दिल्ली एनसीआर का सबसे बड़ा शोरूम है। ये हमारी विस्तार प्रकिया की ही एक कड़ी है। इस तरह के भव्य शोरूम में हम सबको टाइल्स के असली अनुभव से रूबरू कराना चाहते है। ताकि वो अपनी मनपसन्द टाइल्स का चुनाव कर सकें।

देशभर में कजारिया के डीलर्स का मजबूत नेटवर्क मौजूद है और इस शोरूम के साथ कजारिया को देशभर में आगे बढऩे का परंपरा का पालन होता दिखाई दे रहा है।

कजारिया सैरामिक्स लिमिटेड के जेएमडी चेतन कजारिया ने कहा कि सैरामिक्स और विट्रिफाइड टाइल्स जगत में देश नंबर-1 कंपनी कजारिया दुनिया में 9वां स्थान रखती है। 1988 में शुरू हुई कजारिया देशभर के ग्राहकों के दिलों में एक खास जगह रखती है। पिछले 30 सालों में कजारिया ने क्वालिटी,सर्विस और इनोवेशंस के लिए आनी एक खास जगह बनाई है। कजारिया टाइल्स के देश के कोने कोने तक ही नहीं,दुनिया के कई दूसरे देशों तक भी पहुंचती है। भारत में अपने गलोबल मैन्यूफैक्चरिंग बेस के साथ,कजारिया की मैन्यूफैक्चरिंग यूनिटस नवीनतम टैक्नोलॉजी से लैस है। ऑटोमेशन,रोबोटिक कार एप्लीकेशन और मानवीय गलती के लिए शून्य संभावना जैसी खूबियां ही कजारिया को इंडस्ट्री में नंबर-1 का स्थान देती है। इस मौके पर नरेश चन्द गुप्ता,नीरज अग्रवाल,अतुल गर्ग,अंकुश गुप्ता,सौरभ बंसल,हिमांशु गुप्ता सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here