इनसो कार्यकर्ताओं ने किया मुकेश सिहाग का जोरदार स्वागत

0
448

Faridabad News : इनेलो की छात्र इकाई इंडियन नैशनल स्टूडेंट आर्गेनाईजेशन (इनसो) की एक महत्वपूर्ण बैठक सेक्टर-11 स्थित जिला इनेलो कार्यालय पर रखी गई। इस बैठक में मुख्यातिथि के रूप में इनसो के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष व नवनियुक्त इनसो फरीदाबाद प्रभारी मुकेश सिहाग पहुँचे, जिनका जिला कार्यालय पर पहुँचने पर सभी इनसो कार्यकर्ताओ ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। बैठक की अध्यक्षता इनसो जिलाध्यक्ष रवि शर्मा ने की।
बैठक में जिला प्रभारी मुकेश सिहाग ने आगामी 8 फरवरी को फरीदाबाद आने वाली इनसो कॉलेज यात्रा को लेकर सभी इनसो फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की। आगामी कॉलेज यात्रा में मुख्यातिथि इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ दिग्विजय सिंह चौटाला होंगे। जिला प्रभारी मुकेश सिहाग ने कहाँ की इनसो छात्र संघ चुनाव को लेकर पूरे प्रदेश में दिग्विजय चौटाला के नेतृत्व में कॉलेज यात्रा के माध्यम से छात्रों से रूबरू हो रही है और छात्र संघ चुनाव को बहाल कराकर ही इनसो दम लेगी । उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की इस भाजपा सरकार से सभी वर्ग दु:खी है क्योंकि प्रदेश सरकार ने सभी को ठगने का काम किया है आज प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नही है।

बैठक में युवा इनेलो के प्रदेश महासचिव एवं इनसो के पूर्व जिलाध्यक्ष अमर सिंह दलाल ने भी इनसो कार्यकर्ताओ को आगमी कॉलेज यात्रा को लेकर दिशा-निर्देश दिए। इस अवसर पर बैठक में इनसो के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव देवेंद्र बैरागी,पूर्व इनसो प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ठाकुर कुलदीप सिंह,इनसो जिलाध्यक्ष रवि शर्मा,बल्लभगढ़ इनसो अध्यक्ष अर्जुन वर्मा,तिगांव इनसो अध्यक्ष विकास चंदीला, राकेश सिहाग, डॉ संजीत छिल्लर, विनोद चहल, कुलदीप राठी, सतीश रेढू, मोहम्मद शरीफ, प्रीतम कुमार, विनय धत्तरवाल, संतोष नायक, गुलशन कौशिक, टिंकू कश्यप, बलदेव तंवर, पवन डागर सहित अन्य इनसो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here