होमर्टन स्कूल के छात्रों ने छुए, कला के नए आयाम

0
269

Faridabad News : फरीदाबाद के सैक्टर-21ए में स्थित हाॅमर्टन ग्रामर स्कूल के छात्रों के व्यक्तित्व नित नए आयामों की ओर अग्रसर हो रहे हैं। पहले खेलों, में फिर चित्राकला में और अब अभिनय कला में भी हाॅमर्टन की छात्राओं ने ज्ञानदा नलवा (कक्षा 9) और रिदिया नलवा (कक्षा 5) ने अपने कदम बढ़ा दिए। नासिक (महाराष्ट्र) की एक संस्था विक्रमादित्य फिल्म्स के बैनर तले बच्चों की एक फिल्म का निर्माण हो रहा है, जिसमें देश के कई राज्यों से आए बच्चों में ज्ञानदा और रिदिया को लीड रोल में लिया गया है।

फिल्म के समर कैम्प की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसमें ये बच्चे अपनी कला का जलवा बिखेरेंगे। बच्चों द्वारा अभिनीत इस पारिवारिक पिफल्म अगले वर्ष मई-जून तक रिलीज होगी और फरीदाबाद शहर और हाॅमर्टन ग्रामर स्कूल का नाम भी ये बच्चे रोशन करेंगे। स्कूल की प्रधानाचार्या, शिक्षकों और प्रबंधन तंत्र की ओेर से इन बच्चों को हार्दिक शुभकामनायें दी जा रही हैं। ज्ञानदा और रिदिमा को नृत्यकला में पारंगत बनाने में स्कूल के साथ साथ उनके माता-पिता श्रीमती सारिका और श्री विनीत नलवा का भी विशेष योगदान है। श्रीमती एवं श्री नलवा ने बचपन से ही दोनों बच्चों को नृत्य क्षेत्रा में विकास के लिए अथक प्रयास किए और हर तरह की नृत्य प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

ज्ञानदा, जिसने बचपन से नगर और स्कूल में अनेक पुरस्कार जीते, नेशनल डांस टैलेंट सर्च तक में अपना स्थान बना चुकी है। फरीदाबाद शहर से समर कैम्प शूटिंग के लिए इन्हीं दोनों बच्चों का चुना जाना इनकी प्रतिभा को दर्शाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here