फतवा जारी करने वालों को सुपारी किलर जैसी सजा मिले

0
411

Mumbai/ Entertainment News : बॉलीवुड गायक सोनू निगम ने झारखंड की मुस्लिम योग टीचर राफिया नाज़ के विरोध और उनके खिलाफ जारी फतवे की निंदा की। उन्होंने वीडियो जारी कर कहा कि योग मजहब से परे है।

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने कहा कि, ‘मेरी योग टीचर भी मुस्लिम है। योग को बढ़ाने वालों के खिलाफ जो फतवा निकाल रहे हैं, उन्हें सुपारी किलर की तरह सजा मिलनी चाहिए। क्योंकि उनका मकसद साफ है कि कानून को हाथ में लो और लोगों को मारो।

वीडियो में सोनू निगम ने कहा कि ‘मैंने 2004 में योग करना शुरू किया था, मेरी टीचर का नाम रूही है, जो एक मुस्लिम है। उन्होंने मुझे पूरी मेहनत और निष्ठा के साथ योग सिखाया। मैं उनके साथ रोज़ाना सुबह 5 से 8 बजे तक योग करता हूं। ऐसे ही मेरे पिता भी योग सीख रहे हैं। उनके टीचर का नाम कबीर है, वो भी एक मुस्लिम है। आप सोच सकते हैं कि मुस्लिम योग टीचर हमसे कितने जुड़े हुए हैं। लोगों ये समझना चाहिए कि चाहे वो हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई या पारसी हों, सभी शांति और अच्छी हेल्थ चाहते हैं। इसे ईश्वरीय शक्तियां हमारे आसपास मौजूद होती हैं और हम खुद को बेहतर तरीके से लोगों से सामने प्रेजेंट कर पाते हैं।

कट्टपंथियों के निशाने पर राफिया
बता दें कि स्कूली बच्चों को योग सिखाने और योगगुरु बाबा रामदेव के साथ मंच साझा करने पर राफिया कट्टपंथियों के निशाने पर आ गईं हैं। बताया जाता है कि कुछ मुस्लिम संगठनों ने मुस्लिम योग टीचर राफिया नाज़ के खिलाफ फतवा जारी किया है। उन्हें लगातार मिल रहीं धमकियों को देखते हुए उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here