इंग्लैंड vs ऑस्ट्रेलिया: पेटीएम फर्स्ट गेम्स फैंटेसी भविष्यवाणी: 3rd – T20

0
120

New Delhi, 08 Sep 2020 : दूसरे टी 20 मैच में, इंग्लैंड की टीम फिर से ऑस्ट्रेलिया पे भIरी हुई थी और इस मैच को 6 गेंदों के अतिरिक्त 7 विकेट से जीत लिया। इंग्लैंड के बल्लेबाज मैन ऑफ द मैच जे बटलर और डी मलान ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामक थे और पिछले मैच की तरह क्षेत्ररक्षण अच्छा था, जिससे इंग्लैंड मैच जीतने में सफल रहा।

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज कप्तान फिंच, स्टोइनिस और मैक्सवेल 157 रन बनाकर मैदान में कुछ देर ही टिक पाए। ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों में, केवल आगर 2 विकेट ले सके थे, लेकिन कोई भी अन्य कोई विशेष निशान नहीं छोड़ सकI था।

पिछले टी 20 मैचों में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज इस मैच की तरह नहीं खेल सके, इंग्लैंड टी 20 सीरीज में क्लीन स्वीप कर सकता है।

ENG vs AUS:पेटीएम फर्स्ट गेम्स फैंटेसी टीम भविष्यवाणियां:

टी20 टूर्नामेंट का तीसरा मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड है, जो मंगलवार, 8 सितंबर को द रोज बाउल, साउथैम्पटन में शुरू होगा।

संभावित XI: इंग्लैंड
जे बेयरस्टो, टी बैंटन, जे बटलर, ई मॉर्गन (c), एम अली, जे आर्चर, ए राशिद, सी जॉर्डन, टी क्यूरन, डी मलान, एम वुड

इंग्लैंड के लिए टॉप पिक्स: ई मॉर्गन, डी मलान, जे बटलर, ए राशिद

संभावित XI: ऑस्ट्रेलिया
ए फिंच (c), एस स्मिथ, डी वार्नर, एम मार्श, जी मैक्सवेल, ए केरी, एम स्टोनिस, पी कमिंस, एम स्टार्क, ए अगर, के रिचर्डसन

ऑस्ट्रेलिया के लिए टॉप पिक्स: एक फिंच, एस स्मिथ, डी वार्नर, एम स्टोइनिस, जी मैक्सवेल

सुझाए गए पेटीएम फर्स्ट गेम्स फैंटेसी टीम:

विकेट कीपर- जे बटलर
बल्लेबाज – ई मॉर्गन, ए फिंच, एस स्मिथ, डी वार्नर, डी मालन
ऑल राउंडर – जी मैक्सवेल, एम स्टोइनिस

गेंदबाज – ए राशिद, सी जॉर्डन, ए अगार

सर्वश्रेष्ठ कप्तान की पसंद – जे बटलर, एक फिंच

सर्वश्रेष्ठ वाइस कैप्टन की पसंद – एस स्मिथ, डी मलान

फैंटेसी खेलों के उदय के साथ सच्चा विजेता हमेशा प्रशंसक होता है। हमारा लक्ष्य फैंटेसी खेल प्रशंसकों के लिए एक हब बनाना है, जो उपयोगकर्ताओं को मैचों के लिए आवश्यक विभिन्न प्रकार के कारकों और प्रारूपों को कवर करने में मदद करेगा। यह फैंटेसी क्रिकेट दर्शकों के लिए डेटा, सांख्यिकी और उनकी आवश्यकताओं की जानकारी को समझने के लिए एक – स्टॉप – सेवा के रूप में कार्य करेगा। ऊपर दिए गए डेटा और आँकड़े उद्देश्यों को समझने के लिए हैं, और हम इस बात की परिकल्पना कर रहे हैं कि हम कैसे खेल को विकसित करेंगे। यह हमेशा सही नहीं हो सकता है और हम उपयोगकर्ता को विवेक की सलाह देते हैं। भारत के कुछ राज्य ऑनलाइन गेमिंग की अनुमति नहीं देते हैं और हमारे प्रशंसकों के हित में हम फैंटेसी खेलों को खेलने से पहले उनके संबंधित स्थानीय न्यायिक कानूनों की जाँच करने का सुझाव देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here