2020 के बेस्ट ब्लूटूथ इयरफोन

0
204

New Delhi , 06 April 2020 : सबसे अच्छा वायरलेस इयरफ़ोन संगीत सुनने का सबसे सुविधाजनक तरीका है। भले ही आप नियमित सफर कर रहे हों, जिम जा रहे हों, या धूप में स्विमिंग पूल के पास आराम कर रहे हों, अच्छा इयरफोन आपका सच्चा साथी होता है और आपको अच्छी गुणवत्ता वाली आवाज सुनाता है। वायरलेस इयरफ़ोन एक बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए हैंड्स-फ्री और वायर-फ्री सुविधा देता है। हम यहां बता रहे हैं 2020 के सबसे अच्छे ब्लूटूथ इयरफ़ोन्स के बारे में-

ल्यूमीफोर्ड XPLORIAHD-XP40 वायरलेस इयरफोनः यह आईपीएक्स7 (IPX7) की विशेष सुविधा के साथ आता है यानी यह वाटरप्रूफ है। इस हल्के वायरलेस इयरफोन पर पसीना कोई असर नहीं करता और कानों के लिए सुरक्षित फिटिंग तथा एडजस्टेबल कंट्रोल डिजाइन आपको आसानी से हाई-क्वालिटी वाले एचडी स्टीरियो म्युजिक का आनंद लेने में मदद करता है। इयरफ़ोन 2 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है और यह फॉल-फ्री कॉन्चाफिट इयरबड्स से लैस है। 8 घंटे तक बिना किसी बाधा के म्युजिक सुनिश्चित करने के लिए 100एमएएच बैटरी क्षमता है (250 घंटे का स्टैंडबाय टाइम)। इसकी कीमत 1699 रुपए है।

सोनी एक्स्ट्रा बास MDR-XB50BS इन-इयर एक्टिव स्पोर्ट्स वायरलेस हेडफोनः इस वायरलेस स्पोर्ट्स इयरफोन में अतिरिक्त बास है और यह बारिश-पसीने से प्रूफ डिजाइन है। इसकी बैटरी लंबे समय तक चलती है और लगभग साढ़े आठ घंटे तक चल सकती है। इसके फीचर्स में शक्तिशाली बास साउंड और सुविधाजनक इन-बिल्ट माइक है। वन-टच और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी आपको हाई-क्वालिटी म्युजिक और ऑडियो को बिना तारों के स्ट्रीम करने देती है। इसकी कीमत 4,490 रुपए है।

सैमसंग EO-BG920BBEGIN ब्लूटूथ वायरलेस इन-इयर हेडफोन- इसके फीचर्स में यूनिक नेकबैंड डिजाइन के साथ ब्लूटूथ प्रोफाइल 4.1 है। यह एक्टिव-पेयरिंग और मल्टी-पॉइंट एक्सेस देता है। वाई-सी400 इयरफोन की बैटरी मजबूत है जो एक फुल चार्ज पर 20 घंटे तक चलती है। सुविधा के लिहाज से यह इयरफोन हर एक का सपना है। नेकबैंड इयरबड्स को अपनी जगह पर संतुलित रखने में मदद करता है। इसकी कीमत 2,490 रुपए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here