अरविन्द भारद्वाज ने पुलिस आयुक्त को सौपा ज्ञापन

0
56

Faridabad News, 18 June 2019 : जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता तथा वर्ष 2014 में तिगांव विधानसभा क्षेत्र से इनेलो की टिकट पर चुनाव लड़ चुके अरविन्द भारद्वाज ने आज पुलिस आयुक्त को एक ज्ञापन सौंपकर बल्लभगढ़ सदर पुलिस थाने में दर्ज एक मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी व उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने तथा प्रशासन से अपने लिए सुरक्षा मुहैया कराने की गुहार लगाई है।

ज्ञापन में अरविन्द भारद्वाज ने बताया कि उन्होंने पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव साहूपुरा, बाइपास रोड, सेक्टर-64 पर जननायक जनता पार्टी का कार्यालय बनाया हुआ है जहाँ पर गत 15 जून की शाम लगभग 6 बजे 40-50 लोगों ने हथियारों के साथ आकर हमला किया और कार्यालय में रखे सामान को पूरी तरह से तोडफ़ोड़ दिया। इसके अलावा कार्यालय पर मौजूद कर्मचारी आकश से मारपीट की व जाते-जाते वे मुझे भी जान से मारने की धमकी देकर गए। कर्मचारी आकाश ने थाना सदर बल्लभगढ़ में एफआईआर दर्ज कराई और अपराधियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग की परंतु न तो अभी तक अपराधियों को गिर तार किया गया है और न ही उनके खिलाफ कोई कानूनी कार्यवाही ही गई है।

अरविंद भारद्वाज का कहना है कि वे एक सामाजिक व राजनीतिक व्यक्ति हैं। पार्टी का प्रवक्ता होने के नाते वे टीवी डिबेट में भी प्रतिनिधि के रूप में भाग लेते हैं और पिछले पांच सालों में टीबी डिबेट पर अनेक घोटालों—भू-माफिया, रोडवेज घोटाला, अवैध शराब घोटाला व अवैध खनन आदि को उजागर कर चुके हैं। भारद्वाज का कहना है कि उनकी किसी से निजी व व्यक्तिगत विवाद नहीं है इसलिए उन्हें आशंका है कि उनके द्वारा उजागर किए गए घोटालों की वजह से कोई अपराधी उनसे रंजिश रखता है जिसके बदले में उसने उनके कार्यालय में तोडफ़ोड़ की व कर्मचारी के साथ मारपीट की है। सामाजिक व राजनीतिक कार्यकर्ता होने के नाते उन्हें क्षेत्र के लोगों के सुख-दुख में शामिल होने के लिए दिन व रात में शरीक होना पड़ता है इसलिए उन्हें आशंका है कि कहीं वे लोग फिर से मुझ पर जानलेवा हमला न कर दें इस स्थिति में मुझे पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता अरविंद भारद्वाज के साथ जिला अध्यक्ष ठाकुर राजाराम, शहरी जिला अध्यक्ष अरविंद सरदाना, प्रदेश उपाध्यक्ष डा. बलदेव अलावलपुर, तेजपाल डागर, महिला अध्यक्ष चित्रा नैन, कुलदीप तेवतिया, अमर नरवत, अमरीक कश्यप, रविंदर पराशर, प्रदीप चौधरी, सचिन कौशिक, अनिल भाटी, संदीप कपासिया, आर. सी. शर्मा, रवि शर्मा, सुनील डिन्डे, नेपाल दूधोला, ज्ञानेंद्र तेवतिया, सुमित शाहपुर, भारत यादव, ललित खन्ना, धीरज चौधरी, विपुल कौशिक, मुकेश यादव, सन्नी पराशर, मोहित शर्मा, आनंद कुमार, दीपक रावत, जितेंद्र चौधरी, नरवीर मलिक तथा सुरेश सहरावत आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here