विस्‍टाप्रिंट का नया ‘मेरा नाम, मेरी शान’ अभियान

0
535
Spread the love
Spread the love

राष्‍ट्रीय, 27 अप्रैल, 2022: छोटे कारोबारी मालिकों और ग्राहकों के साथ जुड़ाव बनाते हुए, भारत की प्रमुख ऑनलाइन कस्‍टमाइजेशन कंपनी विस्‍टाप्रिंट इंडिया ‘मेरा नाम, मेरी शान’ नामक विज्ञापन अभियान लॉन्‍च किया है। इससे व्‍यावसायों और ग्राहकों के बीच संबंधों को मजबूत करने में मदद मिलेगी।

विस्‍टाप्रिंट का विज्ञापन अभियान लोगों को अपनी बनाई गई चीजों के साथ मजबूती से जुड़ने में सहायता देने के लिये बना है और कस्‍टमाइजेशन के भावनात्‍मक लाभ, यानि गर्व पर आधारित है। 40 सेकंड के विज्ञापन में छोटे व्‍यवसायों के कई मालिक अपने ग्राहकों से बात करते और अपनी रोजाना की जिन्‍दगी से गुजरते हुए दिखाई देते हैं। वह सभी अपने उत्‍पाद/मर्चेंडाइज की पैकेजिंग पर अपना या कंपनी का नाम देखकर गर्व और आत्‍मविश्‍वास का अनुभव करते हैं। इस विज्ञापन अभियान के माध्‍यम से विस्‍टाप्रिंट उस गर्व को सामने लाना चाहती है, जो किसी चीज के साथ अपना नाम जुड़ने पर लोगों को होता है और इसका आत्‍मबोध से गहरा रिश्‍ता है।

Please note this is a campaign release which is available on YouTube, Facebook and Twitter. Here are the links for your kind perusal.

YouTube – https://youtu.be/dbkElnoY_6A

FB – https://www.facebook.com/VistaPrint.India/posts/5406970306021772

TW – https://twitter.com/VistaprintIndia/status/1518500635083083777

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here