Truke ने लॉन्च की हॉरिज़न स्मार्टवॉच

0
813
Spread the love
Spread the love

नई दिल्ली, 11 मार्च 2022 : भारत का अग्रणी ऑडियो ब्रांड ट्रूक बहु-प्रतीक्षित विशिष्‍ट रूप से निर्मित ट्रूक हॉरिज़न डब्‍लू20 स्‍मार्टवॉच लॉन्‍च करने की तैयारी में है। यह स्‍मार्टवॉच रोमांच पसंद करने वालों और घर के बाहर समय बिताने का आनंद लेने वालों के लिए बिल्‍कुल परफेक्‍ट होगी और इसकी शुरूआती कीमत 2999 रुपये होगी। हॉरिज़न एडवेंचर स्मार्टवॉच ग्लोनास के साथ अंतःस्थापित उच्च सटीकता वाले जीपीएस, आईपी68 रेटिंग के साथ डीप वाटर रेजिस्टेंस, मल्टीपल-सपोर्ट मोड, और 168 घंटे* तक चलने वाली एक बड़ी बैटरी से लैस है। गौरतलब है कि ट्रूक साउंड प्रोफेशनल्स और संगीतप्रेमियों के लिए उच्च-गुणवत्ता वाली वायरलेस स्टीरियोज, वायरलेस हेडफ़ोन, इयरफ़ोन और बीस्पोक ध्वनि उपकरण का निर्माण करता है।

पेशेवर उपयोक्‍ताओं और संगीत के प्रति समर्पित लोगों, दोनों के लिए हाई क्वालिटी हेडफ़ोन और हेडसेट प्रदानकरने के मामले में ट्रूक की एक लम्बी परम्परा रही है। इस स्मार्टवॉच की पेशकश के साथ ट्रूक ने इस नई दिशा में कदम बढ़ाने के अपने इरादे का खुलासा कर दिया है ताकि वह स्मार्टवॉच सेगमेंट के बड़े हिस्से को नियंत्रित कर सके।

श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ ट्रूक हॉरिज़न डब्लू20 स्मार्ट वाच अनेक शानदार खूबियों से भरपूर है :

उत्पाद की विशिष्टताएँ :
स्मार्टवॉच 43एमएम (1.69 इंच) टाइप फुल स्क्रीन टच एचडी कलर डिस्प्ले प्रदान करता है जिसकी पिक्चर क्वालिटी 240×280 पिक्सेल की है और बेहतर कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 की सुविधा है। यह स्मार्टवॉच स्वास्थ्य संबंधी अनेक प्रकार की महत्वपूर्ण मॉनिटरिंग, जैसे कि 24×7 हार्ट-रेट सेंसर, ब्लड प्रेशर मॉनिटर, वास्तविक ब्लड ऑक्सीजन लेवल (SpO2), पीडोमीटर, और स्लीप मॉनिटर को भी सपोर्ट करता है। यह एक बिल्‍ट-इन 9-ऐक्सिस ग्रैविटी सेंसर से लैस है, इसलिए आप अपनी सभी दैनिक गतिविधियों को सही-सही रिकॉर्ड कर सकते हैं। इसमें बेहतर परफॉरमेंस के लिए 300 एमएएच की क्षमता वाली बैटरी दी गई है जो 45 दिनों तक* का स्टैंडबाई टाइम देती है।

इसमें जीपीएस फंक्शन के बिना 168 घंटे* और जीपीएस फंक्शन के साथ 120 घंटे* तक की शानदार विस्तारित बैटरी लाइफ की सुविधा है। पावर सेविंग मोड को सक्रिय करके इसकी बैटरी लाइफ को 14 दिनों तक विस्तारित किया जा सकता है। यह स्मार्टवॉच में दूसरे गुणों से भी लैस है, जैसे कि स्मार्ट नोटिफिकेशन, डीएनडी मोड, सेडेंटरी रिमाइंडर, मौसम का अपडेट, म्यूजिक कंट्रोल और हर मौके के लिए नया लुक देने के लिए 100 से अधिक क्लाउड आधारित वॉच फेस।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here