Truke ने 38 घंटे के प्लेटाइम, 13 एमएम के बिग ड्राइवर और एक शानदार ड्यूल माइक ईएनसी के साथ बीटीजी बीटा ईयरबड्स लॉन्च किए, कीमत 999 रुपये

0
293
Spread the love
Spread the love

नई दिल्ली, 19 जनवरी 2023 : प्रीमियम क्वॉलिटी के ऑडियो वियर बनाने में भारत के प्रमुख ऑडियो ब्रैंड, ट्रूक ने आज 999 रुपये के शुरुआती मूल्य पर अपने अत्‍याधुनिक वायरलेस बीटीजी वीटा ईयरबड्स लॉन्च किए। बीटीजी (बॉर्न टू गेम) ट्रू वायरलेस ईयरबड्स 1299 रुपये के नियमित दाम पर कई मार्केटप्लेस अमेज़न और फ्लिपकार्ट, क्रोमा आदि पर मिलेंगे। इसकी बिक्री कल से शुरू हो रही है।

ट्रूक ने 4 जनवरी को यूजर्स नेके लिए अपने बीटीजी एक्स1 गेमिंग ईयरबड्स लॉन्च किए थे। इसके कुछ दिन बाद ही ये नई पेशकश की गई। ट्रूक का बीटीजी बीटा 40 एमएस की अपनी श्रेणी में शानदार अल्ट्रा लो लेटेंसी के साथ यूजर्स को यादगार अनुभव प्रदान करता है। बीटीजी बीटा अपने 13 एमएम के टाइटेनियम स्पीकर ड्राइवर्स के साथ संगीत के दीवानों को सिनेमाहॉल जैसे संगीत का अनुभव कराता है। ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स कुल मिलाकर 38 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करते हैं, जो अपने आप में बेमिसाल है। इसमें सिंगल चार्ज पर 10 घंटे का प्लेटाइम शामिल है। इससे आप लंबे समय तक ईयरबड्स से म्यूजिक सुन सकते हैं और लंबे समय तक गेम खेल सकते हैं। शानदार आवाज में संगीत का आनंद लेने के शौकीन लोग इंस्टेंट पेयरिंग और फीचर्स को कंट्रोल करने के लिए बेहद प्रभावशाली टैपिंग का मजा उठा सकते हैं। ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में ड्यूल माइक एनवॉयरमेंटल नॉइज़ कैसलेशन का फीचर का लाभ उठा सकते हैं। यह क्लासिक केस के डिजाइन में आते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here