Truke ने एयर बड्स और एयर बड्स+ लॉन्च किए, 1599 और 1699 रुपये है

0
587
Spread the love
Spread the love

नई दिल्ली, 10 फरवरी 2022 बेहतरीन क्वॉलिटी के वायरलेस स्टीरियो, वायरलेस हेडफोन, ईयरफोन, साउंड प्रोफेशनल्स और म्यूजिक के दीवानों को बीस्‍पोक अकाउस्टिक उपकरण प्रदान करने वाले भारत के प्रमुख ऑडियो ब्रैंड ट्रूक ने अपनी नई टीडब्ल्यूएस सीरीज, एयरबड्स और एयर बड्स+ लॉन्च किए हैं। ये यूजर्स को संगीत की दुनिया का खास अनुभव दिलाने का वादा करते हैं। स्मार्ट एप्लिकेशन से इसे अनुकूल बनाने के लिए 20 प्रीसेट ईक्यू मोड्स हैं। इसमें नॉयस कैंसलेशन फीचर के साथ डेडिकेटेड गेमिंग मोड भी है। 1599 रुपये की कीमत में, ट्रूक एयर बड्स फ्लिपकार्ट पर आज से उपलब्ध होंगे, जबकि एयर बड्स+ 1699 रुपये में फ्लिपकार्ट के साथ अमेज़न पर भी मिलेंगे।

दोनों टीडब्ल्यूएस बेहतरीन फीचर्स से लैस हैं। इसमें यूजर्स को स्मार्ट एप्लिकेशन से ऑपरेट होने वाले पहले से पारिभाषित 20 ईक्यू मोड्स के साथ अपना पसंदीदा ईक्यू बनाने की सुविधा मिलती है। उपभोक्ता अपनी पसंद और मूड के अनुसार आवाज या धुन को कम या ज्यादा कर सकते है, जिससे वह संगीत का और बेहतरीन अनुभव हासिल कर सकें। यह 40 एमएएच के ईयरबड्स 300 एमएएच के चार्जिंग केस के साथ मिलता है। इसमें सिंगल चार्ज पर 10 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है। केस के साथ कुल 48 घंटे का प्लेटाइम मिलता है. यह टाइप सी चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है। कॉल की क्वॉलिटी को बढ़ाने के लिए ये ईयरबड्स क्वॉड एमईएमएस माइक (हर ईयरबड पर एक माइक है) से लैस है। इसे एआई से लैस नॉयस कैंसलेशन सिस्टम से पावर मिलती है। इसमें बेहद सटीक ऑटो इन एयर कॉन्टैक्ट सेंसर है, जो पहनने पर कान में ईयरबड्स के फिट होने के स्टेटस तुरंत पहचान लेता है। ईयरबड्स पहनने पर अपने आप ही यह म्यूजिक को प्ले होने की इजाजत देते हैं। ईयरबड्स उतारते ही म्यूजिक ऑफ हो जाता है।

लंबी बैटरी लाइफ, बेहतर कनेक्टिवटी और बेस्ट फिटिंग के साथ इसमें एक शानदार गेमिंग मोड फीचर है। डेटा ट्रांसफर होने में इसे काफी कम, 55 मिलीसेकेंड्स का समय लगता है, जिससे गेम खेलने का अनुभव बेहद शानदार बन जाता है।  सुरक्षित रूप से कानों में फिट होने वाले पंख की तरह हल्के ईयरफोन को यूजर्स के लिए सुविधाजनक बनाने के लिहाज से डिजाइन किया गया है। इन ईयरफोन्स को 45 डिग्री के कोण पर एक झुकाव दिया गया है, जिससे यह कानों में काफी अच्छी तरह से फिट हो जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here