द बॉडी शॉप की ईओएसएस सेल्फ लव सेल की वापसी और यह खूबसूरती के दीवानों के लिए एक बेहतरीन मौका है

0
194
Spread the love
Spread the love

03 जून, 2023: ब्रिटेन के भरोसेमंद अंतरराष्ट्रीय एथनिक ब्यूटी ब्रांड, द बॉडी शॉप ने अपनी एंड ऑफ द सीजन सेल (ईओएसएस) की घोषणा की है। ऐसे में देशभर में ब्यूटी/पर्सनल केयर के दीवानों के लिए यह किसी तोहफे से कम नहीं है। 24 जून से शुरू हो रही यह सेल 31 जुलाई तक चलेगी। यह सेल ग्राहकों को अपने पसंदीदा प्रोडक्ट्स का स्टॉक तैयार करने का एक सुनहरा मौका देती है। उन्हें आकर्षक दामों पर, ब्यूटी तथा पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स की एक पूरी रेंज मिलेगी।

आपके चेहरे की त्वचा को जितनी देखभाल की जरूरत होती है, उतनी ही आपके शरीर के बाकी हिस्सों की त्वचा को भी होती है। फिर भला, लंबे समय तक त्वचा को नमी देने वाले क्रीमी, रिच बॉडी बटर और लाइटवेट बॉडी लोशन आखिर किसे पसंद नहीं आएंगे? द बॉडी शॉप के पास व्‍यापक अनूठा कलेक्शन है जिन पर 50% की भारी छूट दी जा रही है और इस एक्सक्लूसिव ऑफर्स का लाभ उठाने का यह एकदम सही वक्‍त है। वास्तविक दामों से आधी कीमत पर उपलब्धता के साथ, ग्राहक बेहतरीन सामग्रियों से तैयार, बॉडी बटर और लोशन से अपनी त्‍वचा को पोषण देकर उसकी पूरी तरह देखभाल कर सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं!

इन शानदार ऑफर्स का मतलब है, द बॉडी शॉप के ग्राहक अपने पसंदीदा, सावधानीपूर्वक तैयार किए गए प्रोडक्ट्स जैसे बॉडी मिस्ट व्हाइट मस्क लीयू 100 एमएल ए0एक्स, इमल्शन एसपीएफ 30 विटामिन ई, शॉवर जेल जैपनीज सी/ब्लॉसम, नाइट लोशन टी ट्री, को बाय 2 गेट 50% के रोमांचक ऑफर के साथ खरीद सकते हैं । इस सेल के ऑफर्स ऐसे हैं कि इसमें सबके लिए और सबके बजट के हिसाब से कुछ ना कुछ जरूर है। इस ब्रांड के ज्यादातर प्रोडक्ट्स वीगन सोसाइटी-प्रमाणित हैं और सभी रीसाइकिल की जाने वाली पैकेजिंग में आते हैं। यह ध्यान देने वाली बात है कि जब भी नैतिक रूप से प्राप्त तत्वों के साथ स्थायित्व और क्रूरता-मुक्त प्रोडक्ट्स की बात आती है तो चेंजमेकिंग ब्रांड, द बॉडी शॉप इस इंडस्ट्री में अग्रणी है।

अपने ब्यूटी बैग को भरने के लिए आपको बस ब्रांड की वेबसाइट (https://www.thebodyshop.in) पर जाना है या फिर देशभर में फैले इसके 200+ स्टोर्स पर भी जा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here