सुपर स्मेली ने हेयर केयर प्रोडक्ट्स में प्रवेश किया और दो नई खुशबू लॉन्च की

0
2193
Spread the love
Spread the love

New Delhi, 18 Nov 2020 : जनरेशन जेड के लिए भारत का इकलौता 100% टॉक्सिन फ्री पर्सनल केयर ब्रांड सुपर स्मेली ने 2020 के फेस्टिव सीजन को चिह्नित करने के लिए प्रोडक्ट्स की रोमांचक नई रेंज लॉन्च की है। किशोर और युवा वयस्कों के लिए सुपर कूल ब्रांड ने सेफ स्टाइलिंग जेल के साथ हेयरकेयर कैटेगरी में इंट्री की है और यह टॉक्सिक-फ्री होने के साथ ही प्राकृतिक अच्छाई से समृद्ध हैं। अपने नए हेयर प्रोडक्ट्स के अलावा सुपर स्मेली ने अपने फ्रेगरेंस कलेक्शन में दो नए प्रोडक्ट्स भी जोड़े हैं।

सुपर स्मेली ने अपने हेयर जैल के दो वेरिएंट और दो नए चंचल सेंट्स लॉन्च किए हैं जो एक्टिव टीन्स के लिए परफेक्ट हैं-

● हेमप होल्ड नेचुरल हेयर जेल को फ्लैक्ससीड, हेम्प ऑयल और रोजमेरी जैसे हेयर सुपरफूड्स के साथ बनाया गया है। घुंघराले बालों सहित सभी प्रकार के बालों के लिए बिल्कुल परफेक्ट इस प्राकृतिक हेयर जेल की पकड़ मजबूत होती है और यह वेट लुक देने के लिए बहुत अच्छा है। स्टाइल बनाना आसान हो जाता है और यह हेयर जेल बालों को पोषण भी देता है और बालों को सूखा महसूस नहीं होने देता (कीमत 699 रुपए 100 मिली के लिए)

● स्टाइल एंड ग्रो नेचुरल हेयर जेल में प्याज के तेल, अलसी और बायोटिन की अच्छाई है। इस तरह से एक सुपर एंटी हेयर फॉल फॉर्म्युलेशन के साथ यह बालों के झड़ने का मुकाबला करने में मदद करता है और बालों के विकास को प्रेरित करता है (कीमत 699 रुपए 100 मिली के लिए)

● औध- एक स्पाइसी, वुडी, एम्बर और मस्क खुशबू (150 मिलीलीटर के लिए 599 रुपए की कीमत)

● द ब्राट- एक डिलाइटफुल सिट्रस, वाइल्ड फ्लोरल, स्पाइसी, सॉफ्ट वुडी और स्युइड नोट्स (100 मिलीलीटर के लिए 250 रुपए कीमत)

सुपर स्मेली प्रोडक्ट अमेजन, फ्लिपकार्ट, बिग बास्केट, न्याका जैसे सभी प्रमुख ई-कॉमर्स पोर्टलों पर 100 रुपए से 2000 रुपए की प्राइज रेंज में उपलब्ध हैं। यह इसकी वेबसाइट www.supersmelly.in पर भी है।

रन-ऑफ-द-मिल हेयर जेल बालों के झड़ने का कारण बन सकते हैं, समय से पहले बालों का झड़ना और लंबे समय तक बालों का पतला होना, सुपर स्मेली के अद्भुत हेयर जैल सभी प्राकृतिक हैं और किशोरों और वयस्क युवाओं के लिए सुरक्षित हैं। हेयर जेल मेड सेफ, 100% टॉक्सिन फ्री, क्रूरता मुक्त और सेफ कॉस्मेटिक्स ऑस्ट्रेलिया से सर्टिफाइड है। यह प्रोडक्ट जनरल जेड की आयु की उपयुक्तता को ध्यान में रखते हुए यह ऑस्ट्रेलियाई एलर्जी सर्टिफाइड, डर्मेटोलॉजिकली और क्लिनिकली टेस्टेड हैं।

सुपर स्मेली के सह-संस्थापक सुश्री दीपाली माथुर दयाल और श्री मिलन शर्मा ने नए लॉन्च पर कहा, “सुपर स्मेली में हम सुरक्षित पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स की पेशकश करते हैं जो हमारी युवा पीढ़ी के लिए परफेक्ट हैं। साथ ही हम ऐसे प्रोडक्ट भी लाते हैं जो उनकी जरूरतों और मांगों को पूरा करते हैं। चूंकि, जेल स्टाइल वाले बाल कूल वाइब का बड़ा हिस्सा है जिसे जनरेशन जेड पसंद करती है। इससे हमारे बाल जैल सही जगह पर हिट करते हैं। इसके अलावा नए लॉन्च की गई खुशबू एक्टिव जनरेशन जेड की खुशबू और पूरे दिन तरोताजा महसूस करने की जरूरतों को पूरा करती हैं। हम अपने युवा यूजर-बेस के साथ हमारे नई ऑफरिंग को साझा करने के लिए उत्साहित हैं और मानते हैं कि वे इन अद्भुत उत्पादों से प्यार करेंगे। ”

किशोरों के लिए अपने प्रतिष्ठित प्रोडक्ट्स के सहारे सुपर स्मेली इस अभूतपूर्व समय में भी विकास की एक विशाल लहर की सवारी कर रही है। वर्तमान में ब्रांड महीने-दर-महीने बिक्री में 70% वृद्धि कर रहा है, और वर्ष के अंत तक अमेज़न के माध्यम से कनाडा और दुबई में विस्तार की योजना बना रहा है। अक्टूबर 2019 में सुपर स्मेली ने सिंगापुर स्थित लिटे इन्वेस्टमेंट बैंक और अन्य एंजिल्स से एक अज्ञात राशि जुटाई, और वर्तमान पीढ़ी के लिए एक स्वस्थ भविष्य देने के अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के अच्छी तरह से अपने रास्ते पर है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here