रैपर-संगीतकार स्टार बॉय एलओसी ने दिल्ली में रवीश खन्ना के साथ अपना नवीनतम संगीत वीडियो ‘पीनी है’ लॉन्च किया

0
109
Spread the love
Spread the love

New Delhi : हाल ही में, प्रतिभाशाली रैपर-संगीतकार स्टार बॉय एलओसी ने प्रतिभाशाली गायक रवीश खन्ना के साथ अपना नवीनतम ट्रैक ‘पीनी है’ रिलीज़ किया, जिसे ईओएन द्वारा समर्थित ‘इनफिनिक्स म्यूज़िक लेबल’ के तहत सभी डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ किया गया। यह कार्यक्रम गुरुग्राम के डॉकयार्ड में आयोजित किया गया था।

इस गाने के निर्माता उदित ओबेरॉय और विश्वास त्यागी हैं और इसका निर्देशन साहिल बाघरा और जेरी बत्रा ने किया है। ‘पीनी है’ जीवन के क्षणों का एक ऊर्जावान उत्सव है, जिसे रवीश ने खुद गाया, संगीतबद्ध किया और लिखा है, साथ ही स्टार बॉय एलओसी ने भी इस गाने के लिए रैप किया है और इसके बोल भी लिखे हैं। गाने के लिए हाई-एंड ऊर्जावान संगीत म्यूज़िक एमी द्वारा दिया गया है, जिसे चारों प्रतिभाशाली व्यक्तियों: जतिन खन्ना, रवीश खन्ना, स्टार बॉय एलओसी और दिव्या शर्मा ने और भी बेहतर बनाया है, जो इस म्यूज़िक वीडियो में शामिल हैं। इस गाने में दिखाया गया है कि कैसे लोग नाचते-गाते अपनी एक रात का जश्न मनाते हैं और अपने रोजमर्रा के जीवन में खुशियाँ भरते हैं।

गाने के बारे में पूछे जाने पर रैपर-संगीतकार स्टार बॉय एलओसी ने कहा, “म्यूजिक वीडियो का जश्न मनाने वाला सीक्वेंस निश्चित रूप से आपको खुशियों से भर देगा। उदित ओबेरॉय और विश्वास त्यागी दर्शकों की नब्ज़ जानते हैं और होली के माहौल के लिए इस जोशीले ट्रैक से बेहतर क्या हो सकता है? मुझे इस गाने के लिए रवीश जैसे अद्भुत लोगों के साथ काम करने में खुशी हो रही है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस गाने का आनंद लेंगे।”

गाने के निर्माता उदित ओबेरॉय और विश्वास त्यागी ने कहा, “होली के माहौल की शुरुआत होते ही ‘पीनी है’ श्रोताओं के लिए एक बेहतरीन तोहफा होगा और सभी कलाकार इस ट्रैक के साथ मिलकर जादू बिखेरेंगे। हम ‘इनफिनिक्स म्यूजिक लेबल’ में ऐसा संगीत बनाने और लाने की कोशिश कर रहे हैं जो आज के युवाओं के दिलों को छू जाए।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here