फ़रीदाबाद के गुड़गांव नहर के साथ बसे प्रेम नगर स्लम एरिया में आयोजित माता के जागरण में बतौर मुख्यतिथि पहुँच किया दीप प्रज्वलित

0
302
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद न्यूज़ : रामनवमी के पावन अवसर पर पिछले कई दिनों से शहर नवरात्रो के रंग में रंगा हुआ है। पूरे फ़रीदाबाद में जगह -जगह भंडारे और् माता की चौकी व जागरण का आयोजन माता रानी के भक्तो द्वारा किया जा रहा है जिसमें लाखो श्रद्धालु अपने-अपने तरीके से माता रानी की पूजा अर्चना कर रहे है।

इसी कड़ी में कल रात फरीदाबाद के गुड़गांव नहर के साथ बसे प्रेम नगर स्लम एरिया में भी रामनवमी के पावन अवसर पर माता रानी के भव्य जागरण का विशाल स्तर पर आयोजन किया गया। जिसमे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल को बतौर मुख्यतिथि आमंत्रित किया गया था।

उपरोक्त कार्यक्रम में पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत कर माता के सामने दीप प्रज्वललित किया ओर माथा टेक माता के चरणों में आशीर्वाद के रूप में क्षेत्र ओर प्रदेश के लोगों की खुशहाली की कामना की।

पूर्व मंत्री ने इस अवसर पर कहा की ये स्लम क्षेत्र की जनता उनका अपना परिवार है ओर शुरु से अब तक हर होली-दिवाली के साथ -साथ हर त्यौहार अपने भाईयों के साथ कॉलोनी में मनाते आ रहे हैं ओर जब परिवार किसी भी पर्व पर इकट्ठा होता है तो त्यौहारों की खुशियाँ दोगुनी हो जाती है।

पूर्व मंत्री ने लोगों की समस्याओं को समझते हुए मंच से विचार सांझा करते हुए बोले की उन्हे अच्छे से मालुम है क्या- क्या विकास कार्य क्षेत्र में होने बाकी रह गये है बस थोड़ा इंतजार ओर कर लें उसके बाद बचे हुए विकास कार्य भी जल्द पुरा करवा दिये जाएगे । विपुल गोयल ने कहा की कभी भी विपुल गोयल अपने परिवार से दूर नही है क्योंकी उन्होंने कभी इसे स्लम क्षेत्र नही समझा इसलिए उनके घर के दरवाजे हमेशा अपने परिवार के लिए खुले हैं जिसपर लोगों ने तालियाँ बजाकर ओर जयकारो के साथ पूर्व मंत्री की बात का समर्थन् किया।

इससे पहले सभी प्रेम नगर वासियो ने पूर्व मंत्री का कार्यक्रम में पहुँचने पर फूल मालाओं से स्वागत किया ओर कार्यक्रम में आने पर खुशी जाहिर की।

इस मोके पर वजीर सिंह डागर प्रभारी किसान मोर्चा फ़रीदाबाद, अजित नंबरदार, राजेश शर्मा, महेश कुमार सीही मंडल महामंत्री, सतबीर मांडोली, अशोक, जय सिंह, राकेश, बिट्टू, साहु, मोनू, चीकू, शुभम, दीपू व सैकड़ो की संख्या में कॉलोनीवासी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here