ओकिनावा ऑटोटेक ने नोएडा में अपने गैलेक्‍सी स्‍टोर के भव्‍य शुभारंभ की घोषणा की

0
604
Spread the love
Spread the love

08 सितंबर, 2022: देश में इलेक्ट्रिक टू-व्‍हीलर बनाने वाली सबसे बड़ी कंपनियों में से एक, ओकिनावा ऑटोटेक ने इस बार नोएडा, गौतम बुद्ध नगर में अपने अत्‍याधुनिक गैलेक्‍सी शोरूम का उद्घाटन किया है। एमएपीएल ग्रुप की यह डीलरशिप सेक्‍टर 63, नोएडा में स्थित है।

विश्‍व-स्‍तरीय टेक्‍नोलॉजी से समृद्ध इस नये एक्‍सपीरियेंस सेंटर को ग्राहकों के लिये वास्‍तविक समय में खरीदारी के अनुभव की पेशकश करने के लिये लॉन्‍च किया गया है। यह इलेक्ट्रिक टू-व्‍हीलर्स के मामले में जागरूकता और भागीदारी भी बढ़ाएगा। गैलेक्‍सी स्‍टोर पर 7 सितंबर 2022 को हुए उद्घाटन समारोह में निमंत्रण के आधार पर ही पहुँचा जा सकता था। इसमें ऑटो प्रेमियों ने ब्राण्‍ड के हाई और लो-स्‍पीड ई-स्‍कूटर्स की व्‍यापक श्रृंखला का जायजा लिया।

इस गैलेक्‍सी स्‍टोर के जरिये नोएडा के निवासी उस अत्‍याधुनिक इंजीनियरिंग का अनुभव भी ले सकेंगे, जिसे किसी भी स्‍कूटर को बनाने के लिए इस्‍तेमाल किया जाता है और इसके लिये स्‍टोर में कट-सेक्‍शन स्‍कूटर डिस्‍प्‍ले किया गया है। ग्राहक स्‍कूटर्स के महत्‍वपूर्ण कम्‍पोनेन्‍ट्स पर गहन जानकारी ले सकते हैं, जैसे कि बैटरी, मोटर और चेसिस।

इस स्‍टोर में एक कस्‍टमाइजेशन ज़ोन भी होगा, जहाँ ग्राहक निश्चित डिटेल्‍स के साथ अपनी पसंद के व्‍हीकल को नयापन दे सकते हैं। प्रौद्योगिकी का अनुभव देने वाला यह भविष्‍यवादी सेंटर एक जीवंत, प्रत्‍यक्ष और संवादपरक जगह है, और ग्राहकों को ब्राण्‍ड की शुरूआत से लेकर अब तक का अनुभव देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here