मनोज बाजपेयी और हरमन बवेजा ने गुरुग्राम में लॉन्च किया सिनेपोर्ट सिनेमाज

0
266
Spread the love
Spread the love

New Delhi  : ऐसे दौर में जब पारंपरिक सिनेमाघरों में फिल्में देखने का आकर्षण कम होता जा रहा है, थिएटर मालिक अपने कारोबार को बचाए रखने के लिए जूझ रहे हैं। महामारी के बाद के परिदृश्य ने देशभर में सिनेमाघरों को बंद करने में चिंताजनक उछाल देखा है। हालांकि, इन चुनौतियों के बीच, एक उद्यमी दूरदर्शी और एक प्रमुख वाणिज्यिक रियल एस्टेट समूह विलेज ग्रुप के मालिक दीपक कुमार शर्मा ने साहसिक कदम उठाते हुए सिनेपोर्ट सिनेमाज लॉन्च किया है, जो न्यू गुरुग्राम के सेक्टर 95ए के न्यूटाउन स्क्वायर में स्थित एक अत्याधुनिक फोर-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स है।

गुरुग्राम में चार स्क्रीन वाले मल्टीप्लेक्स के लॉन्च के बारे में बोलते हुए, दीपक कुमार शर्मा ने कहा, ‘सिनेपोर्ट सिनेमाज के साथ हम अपने दर्शकों के लिए सिनेमा देखने के अनुभव में क्रांति लाने के लिए तैयार हैं। हम ऐसे अभिनव जुड़ाव मॉडल बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो दर्शकों को पहले की तरह आकर्षित करेंगे। देशभर में अत्याधुनिक सिनेमाघरों की एक श्रृंखला स्थापित करने के हमारे नए उद्यम के माध्यम से, हम बड़ी संख्या में दर्शकों को आकर्षित करने और बड़े पर्दे पर सामूहिक रूप से फिल्मों का अनुभव करने की खुशी को फिर से जगाने की उम्मीद करते हैं।’

उद्घाटन के मौके पर हरमन बवेजा मनमोहन सेठी, मनीष गोयल, निहारिका रायज़ादा और गिरीश वानखेड़े शामिल थे। अभिनेता मनोज बाजपेयी भी लॉन्च पर अपनी फिल्म “सिर्फ एक बंदा काफी है” का प्रचार करने पहुंचे। फिल्म ओटीटी चैनल के बाद सिनेमा हॉल में रिलीज हो रहा है। इसको लेकर वह काफी उत्साहित हैं उन्होंने शानदार लॉन्च के लिए मालिकों को बधाई दी। हरमन बवेजा भी सिनेमा के इस विस्तार पर काफी उत्साहित हैं मनमोहन शेट्टी ने बताया बहुत सारे माध्यम आने के बाद भी फिल्म देखने का सही मजा सिनेमा हॉल में ही आता है जो कभी खत्म नहीं होने वाला है

सिनेपोर्ट सिनेमाज के उद्घाटन के दौरान निशांत गुप्ता ने सहयोग के साथ अपनी संतुष्टि जताते हुए कहा, ‘हम अपने पैशन प्रोजेक्ट के साथ जुड़कर खुश हैं, जिसे हमारे दर्शकों के स्वाद को पूरा करने के लिए सोच-समझकर डिजाइन किया गया है। हमारी प्राथमिकता इन सबसे ऊपर है। हमारे संरक्षकों की संतुष्टि सुनिश्चित कर रहा है।’ कार्यक्रम स्थल पर एक शानदार प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अत्याधुनिक चार-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स ने उपस्थित मीडिया कर्मियों के साथ हाल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जरा हटके, जरा बचके’ की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया।

उल्लेखनीय है कि मात्र दो वर्ष में सिनेपोर्ट सिनेमाज ने 12 से 18 महीनों के भीतर उस संख्या को दोगुना करने के महत्वाकांक्षी लक्ष्य के साथ 50 से अधिक स्क्रीन खोलने की योजना बनाई है। यह तेजी से विस्तार सिनेपोर्ट सिनेमा की स्थिति को देश में सबसे तेजी से बढ़ती सिनेमा प्रदर्शनी श्रृंखला के रूप में मजबूत करेगा। वास्तव में, अगले छह महीनों में स्क्रीन की वर्तमान संख्या को दोगुना करने का अनुमान लगाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here