किआ इंडिया ने पेश किया नया स्वामित्व अनुभव – ‘किआ लीज’

0
78
Spread the love
Spread the love

नई दिल्ली, 17 मई 2024: प्रमुख प्रीमियम कार निर्माताओं में से एक, किआ ने नए स्वामित्व अनुभव कार्यक्रम – ‘किआ लीज’ को लॉन्च करने के लिए ओरिक्स ऑटो इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए। इस रणनीतिक कदम का उद्देश्य ब्रांड की पहुंच बढ़ाना और ग्राहकों को बिना किसी रखरखाव, बीमा या पुनर्विक्रय परेशानी के किआ का आनंद लेने का एक और विकल्प प्रदान करना है।

ग्राहकों की प्राथमिकताओं की एक विस्तृत श्रृंखला को समायोजित करने के लिए तैयार की गई, ‘किआ लीज’ पहल विभिन्न माइलेज विकल्पों के साथ 24 से 60 महीने तक की लंबी गतिशीलता आवश्यकताओं वाले ग्राहकों के लिए तैयार की गई है। ORIX के साथ सहयोग के माध्यम से, किआ अपने ग्राहकों को किआ कारों के परेशानी मुक्त ड्राइव अनुभव का आनंद लेने के लिए एक और विकल्प प्रदान करने का इरादा रखती है। किआ लीजिंग का पहला चरण दिल्ली एनसीआर, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, बेंगलुरु और पुणे में लॉन्च किया गया है।

ग्राहकों को बिना किसी प्रारंभिक डाउन पेमेंट के किआ वाहनों को खरीदने या पट्टे पर लेने का विकल्प चुनने की स्वतंत्रता है। यह न केवल सुविधा प्रदान करता है बल्कि पैसे के मूल्य की गारंटी भी देता है, जिसमें रखरखाव खर्च, बीमा नवीनीकरण और पुनर्विक्रय विचार शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, लीज अवधि के अंत में ग्राहकों को अपनी आवश्यकताओं और प्राथमिकताओं के अनुसार नई कार वापस करने और अपग्रेड करने की सुविधा होगी।

सर्व-समावेशी न्यूनतम मासिक पट्टा मूल्य:

न्यूनतम मासिक पट्टा मूल्य

वाहन

लागत (INR)

सोनेट

21,900

सेल्टोस

28,900

कैरेंस

28,800

किआ इंडिया के मुख्य बिक्री अधिकारी श्री म्युंग-सिक सोहन ने कहा, “लीजिंग मॉडल एक वैश्विक मेगा ट्रेंड है, जो भारत में भी गति पकड़ रहा है। यह मॉडल विशेष रूप से आकर्षक मूल्य बिंदुओं पर लचीले गतिशीलता समाधान चाहने वाले नए युग के उपभोक्ताओं के साथ मेल खाता है।” अगले 4-5 वर्षों में 100% वृद्धि का अनुमान लगाने वाले उद्योग के पूर्वानुमान के साथ, हम आशा करते हैं कि हमारी लीजिंग सेवा बेहतर उत्पाद रेंज और सेवा पेशकशों के कारण उद्योग के विकास औसत से आगे निकल जाएगी।

ओरिक्स इंडिया के एमडी और सीईओ विवेक वढेरा के अनुसार, “लीजिंग भारत में अगला बड़ा चलन है जहां लोग बिना किसी परेशानी के गतिशीलता के बारे में अधिक चिंतित हैं। लीजिंग एक ही अनुबंध के तहत वह सभी सुविधाएं प्रदान करती है जो आकर्षक किराये से जुड़े उपयोग, पूरी तरह से सेवा प्राप्त वाहन, पूरी अवधि के लिए बीमा और लीज बंद होने पर कार बदलने का विकल्प प्रदान करती है। हमें उम्मीद है कि आने वाले वर्षों में यह स्थान बढ़ेगा।”

किआ के लिए, लीजिंग में उतरने से उसकी ब्रांड छवि बढ़ेगी और वृद्धिशील बिक्री के अवसर खुलेंगे। कंपनी इन नए कार्यक्रमों के लिए समर्पित लीजिंग स्टाफ और ग्राहक सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, जिससे एक सहज ग्राहक अनुभव सुनिश्चित हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here