विधायक नगेन्द्र भड़ाना ने किया विकास कार्यो का शुभांरभ

0
1390
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : एनआईटी-86 विधायक नगेन्द्र भड़ाना ने आज वार्ड नंबर-10,8,6 व 5 में ताबड़़तोड़ विकास कार्यो की शुरूआत वहाँ मौजूद वरिष्ठ नागरिकों ओर सामाजिक कार्यकर्ताओं से कराई। इस मौके पर वार्ड-10 के पार्षद मनवीर भड़ाना, वार्ड-8 की पार्षद ममता चौधरी, वार्ड-6 के पार्षद सुरेन्द्र अग्रवाल, वार्ड-5 की पार्षद ललिता यादव मुख्य रूप से उपस्थित थे।

इस अवसर पर विधायक नगेन्द्र भड़ाना ने कहा कि जैसा आप लोगों को पता है कि 3 नंबर पुलिया से पाली तक आर.एम.सी रोड़ का काम चल रहा है, वहीं आज से भोजपुरी चौक से नाले की क्रांसिग का काम शुरू किया जा रहा है जिसके लिए भोजपुरी चौक को तोड़ दिया गया है और आज ही इसपर आर.एम.सी रोड़ बना दी जाएगी। इसलिए आपसे अनुरोध है कि आप नई सब्जी मंडी रोड़ का इस्तेमाल करें। नगेन्द्र भड़ाना ने कहा कि नई सब्जी मंडी रोड़ से अतिक्रमण हटाने के लिए मैने एसीपी एनआईटी और सारन थाना एसएचओ को आदेश दे दिया है ताकि लोगों को आने जाने में परेशानी ना हो।

उन्होनें कहा कि नाले के काम के बाद फागना चौके से एफसीआई रोड़ तक सडक़ के दोनों तरफ इंटरलाकिंग टाईल्स बिछाने का काम भी किया जा रहा है। इसके साथ फागना चौक का सोन्र्दयकरण भी किया जा रहा है। नगेन्द्र भड़ाना ने कहा कि इसी तर्ज पर सारन चौक,प्याली चौक,ओल्ड पर्वतीय कालोनी डिस्पोजल चौक,एनएच-3 पुलिया चौक,बृजवासी चौक व सब्जी मंडी चौक को व्यवस्थित कर सोन्र्दयकरण किया जाना है। नगेन्द्र भड़ाना ने वार्ड-6 में पार्क के नवीनीकरण का शुभांरभ और जवाहर कालोनी खण्ड-बी में टयूबवैल के उदघाटन किया। नगेन्द्र भड़ाना ने कहा कि जल्दी ही पार्क में ओपन जिम लगाया जाएगा ताकि आसपास के युवा,महिलाए,वृद्व व बच्चे यहां आकर कसरत कर सकें।

इसके बाद नगेन्द्र भड़ाना ने वार्ड-5 में इंटरलाकिंग टाईल्स लगाने के कार्य का शुभारंभ करते हुए लोगों से कहा कि मैं शुक्रगुज़ार हूँ माननीय मुख्य मंत्री मनोहर लाल खटटर जी का जिनके आशीर्वाद से व केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गूजर्र जी के सहयोग का जिसकी बंदोंलत ( हर वार्ड में ) पूरी विधानसभा में छोटे बड़े काम बड़ी मात्रा में शुरू हो चुके है नगेन्द्र भड़ाना ने इस मौके पर सुरेश चन्द्र पाठक, भोपाल खटाना, अरूण कुमार, भीम शर्मा, विजेन्द्र राठौर, एडवोकेट विरेन्द्र शदव, पूर्व पार्षद गजेन्द्र पाल, अजय अत्री, विकास, रविन्द्र फागना, लियाकत अली सहित सैकडों गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here