राष्ट्रीय राजधानी में लॉन्च किया गया ‘जय श्री राम’ म्यूजिक अलबम

0
200
Spread the love
Spread the love

New Delhi : दिल्ली में ‘जय श्री राम’. यह गाना नई दिल्ली में केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री माननीय रामदास अठावले के कार्यालय में लॉन्च किया गया। गाने को डीजे शेजवुड और विशाल श्रीवास्तव ने गाया है। डीजे शेजवुड ने इस गीत को लिखने के साथ ही इसकी संगीत संरचना भी की है। लॉन्च इवेंट में निर्माता मुकेश मोदी (भारतीय अमेरिकी फिल्म निर्माता-निर्देशक) भी उपस्थित थे।

मुकेश मोदी ने ऑस्कर नॉमिनी एरिक रॉबर्ट के साथ हॉलीवुड फिल्म “द एलेवेटर” बनाई, जिन्होंने वेब सीरीज “मिशन काशी” भी बनाई और जो उनके अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म “इंडी फिल्म्स वर्ल्ड” पर स्ट्रीम भी हो रही है, जल्द ही हॉलीवुड की दो फिल्में-पार्टी और टॉर्न एंड किचन रिलीज करेंगे। इसके साथ ही 2024 में बॉलीवुड की एक फिल्म ‘इलेक्शन वॉर’ भी लाएंगे।

डीजे शेज़वुड भारत के एकमात्र संगीत निर्माता/डीजे हैं, जिन्होंने केवल 18 वर्षों में 178 से अधिक रॉकिंग संगीत अलबमों का निर्माण और रीमिक्स किया है। इनमें से आधे संकलन, जैसे- “परदे में रहने दो”, “बारिश के बहाने”, “पार्टी पंजाबी स्टाइल”, “मेरे पिया गए रंगून”, “हादसा”, “सुट्टा मिक्स”, “सुपरगर्ल”, “बुड्ढा मिल गया”, “समथिंग समथिंग” जैसे गीत ने म्यूजिक वर्ल्ड में इतिहास रच दिया। वहीं, विशाल श्रीवास्तव एक्स फैक्टर इंडिया में अपने शानदार डेब्यू और राइजिंग स्टार सीजन-2 के लिए जाने जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here