HOP इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने बीटा-परीक्षण कार्यक्रम OXOSNEAKPEEK के दौरान HOP OXO के संपूर्ण रूप का खुलासा किया

0
501
Spread the love
Spread the love

नई दिल्ली; 26 फरवरी, 2022: अपनी बहुप्रतीक्षित इलेक्ट्रिक बाइक-HOP OXO को लॉन्च करने से पहले, HOP इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने देश भर के चुनिंदा डीलर पार्टनर्स के साथ क्लोज-लूप बीटा-टेस्टिंग प्रोग्राम OXOSNEAKPEEK शुरू किया है। अग्रणी इलेक्ट्रिक वाहन निर्माण कंपनी मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्राप्त करने के लिए अपने डीलरों और उपभोक्ताओं के लिए परीक्षण कार्यक्रम का विस्तार करके एक नई मिसाल कायम करती है। इस पूरे परीक्षण और परीक्षण के दौरान, HOP की अत्यधिक कुशल R&D टीम जहां भी संभव हो, मूल्यवान इनपुट की बारीकी से निगरानी और समावेश करेगी। यह कंपनी को उपभोक्ता की आवश्यकताओं को समझने और उनके आगामी उत्पादों के लिए अधिक व्यक्तिगत दृष्टिकोण लाने में मदद करेगा।

HOP OXO वर्तमान में भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में सबसे चर्चित दोपहिया वाहनों में से एक है। यह बाइक सर्वोत्तम श्रेणी, पारिस्थितिक रूप से ध्वनि और किफायती परिवहन सुविधाओं की पेशकश करने के लिए HOP के अंतिम दृष्टिकोण से पूरी तरह मेल खाती है। रिपोर्टों के अनुसार, HOP OXO लगभग 100 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति प्रदान करेगा। यह ली-आयन बैटरी के साथ आता है और एक बार चार्ज करने पर 150 किमी की दूरी तय कर सकता है।

HOP इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के CEO और सह-संस्थापक केतन मेहता ने कहा, “भले ही उत्पादों को स्टूडियो और लैब में इंजीनियरों और डिजाइनरों द्वारा विकसित किया गया हो, डीलरों और उपभोक्ताओं की अंतर्दृष्टि अत्यंत महत्वपूर्ण है। हम HOP इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की उपभोक्ता परीक्षण शुरू करने वाले पहले भारतीय EV प्लेयर हैं। । OXOSNEAKPEEK कार्यक्रम घोषणा करते हुए रोमांचित हैं — हमें चयनित भागीदारों से प्रत्यक्ष प्रतिक्रिया और सुझाव मिल रहे हैं। हमने पूरे भारत में 30,000 किमी से अधिक ऑन-रोड आंतरिक परीक्षण आयोजित करके इंटेल एकत्र किया है; ये इनपुट आधुनिक ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने वाले उत्पादों को लॉन्च करने में महत्वपूर्ण साबित होगा।”

यह उल्लेख करना उचित है कि HOP इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने भारत के दिल्ली, गुड़गांव, जयपुर, जोधपुर, हैदराबाद, पटना, कोलकाता, लुधियाना और कई अन्य प्रमुख शहरों में 30,000 किलोमीटर से अधिक परीक्षण की दूरी तय की है।

HOP ने जयपुर में एक अत्याधुनिक HOP मेगाप्लेक्स लॉन्च किया है। अपनी आत्मनिर्भर भारत प्रतिबद्धताओं का पोषण करते हुए, ब्रांड ने अल्ट्रा-मॉडर्न और वोगिश ‘मेड इन इंडिया’ इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स विकसित करने के लिए अपनी विनिर्माण क्षमताओं को 1.80 लाख यूनिट / वर्ष तक बढ़ा दिया है। HOP मेगाप्लेक्स वर्तमान में अत्यधिक लोकप्रिय HOP LEO, HOP LYF का निर्माण कर रहा है। जल्द ही लॉन्च होने वाली HOP OXO, एक स्वदेशी हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल और LYF (आंतरिक रूप से LYF2.0 नाम दिया गया) का HOP जेनरेशन अपग्रेड भी इस सुविधा के माध्यम से तैयार किया जाएगा।

HOP मेगाप्लेक्स वर्तमान में हर दिन 100 इलेक्ट्रिक स्कूटर का उत्पादन कर रहा है, जो 55 स्थानों पर वितरित करता है। ब्रांड अगले तीन वर्षों में कम से कम दस नए उत्पाद लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here