एक्‍सपैंड माय बिजनेस ने कोड नई दिल्‍ली में डिजिटल उद्यमशीलता को बढ़ावा दिया

0
249
Spread the love
Spread the love

12 जून, 2023: एक्‍सपैंड माय बिजनेस, एक अग्रणी बी2बी आईटी सेवा मार्केटप्‍लेस है, जोकि डिजिटल उद्यमशीलता को बढ़ावा देने के लिये प्रतिबद्ध है, ने आज नई दिल्‍ली में एक प्रेरक एवं प्रभावशील कन्‍वेंशन ऑफ डिजिटल आंत्रप्रेन्‍योर्स (कोड/ CODE) की शुरूआत की है। प्रगति मैदान में आयोजित हो रहे इस दो-दिवसीय कार्यक्रम के पहले चरण में ज्ञान साझा करने, नेटवर्किंग करने तथा नवाचार के एक दिन के लिये उद्यमी, उद्योग के लीडर्स और टेक्‍नोलॉजी के उत्‍साही लोग एकजुट हुए।

इस कन्‍वेंशन की शुरूआत बहुत ही शानदार रही, जब मुख्‍य अतिथि और ओएनडीसी के सीबीओ श्री शिरीष जोशी ने भारत में वाणिज्‍य के भविष्‍य पर एक यादगार संबोधन दिया। इसके बाद मारटेक कॉन्‍फ्रेंस में मार्केटिंग और ग्रोथ के जानेमाने लीडर्स ने मार्केटिंग के नये ट्रेंड्स पर रोचक चर्चाएं कीं। नील पटेल ने “द फ्यूचर ऑफ सर्च’’ विषय पर अपनी जानकारियाँ दीं और फिर “एआई एण्‍ड इमर्जेंस ऑफ कन्‍वर्सेशनल कॉमर्स’’ पर एक जोरदार पैनल चर्चा में आगंतुकों को टेक्‍नोलॉजी से चलने वाली मार्केटिंग के भविष्‍य पर गहन जानकारियाँ प्रदान की गईं।

एचआर टेक कॉन्‍फ्रेंस में ब्‍लूटेक टैलेंट प्‍लस के संस्‍थापक वासुदेवन नरसिम्‍हा, कार्स24 में ह्यूमन रिसोर्सेस की एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट पूजा डुडानी और इंटर्नशाला में रिक्रूटमेंट के बिजनेस हेड शेखर हलदर जैसे लीडर्स ने कार्यस्‍थल में टेक्‍नोलॉजी की बदलाव लाने वाली ताकत पर व्‍यावहारिक जानकारियाँ दीं।

कन्‍वेंशन के पहले दिन 7000 से ज्‍यादा आगंतुकों ने शिरकत की, जोकि एक उल्‍लेखनीय उपलब्धि थी। एक्‍सपो फ्लोर पर उस वक्‍त जबर्दस्‍त जोश देखने को मिला, जब पूरे भारत के डिजिटल उद्यमियों ने आपस में जुड़कर अपने अभिनव आइडियाज और सॉल्‍यूशन प्रस्‍तुत किये।

एक्‍सपैंड माय बिजनेस की कोड टीम के एक सदस्‍य ने कहा, “हम कोड नई दिल्‍ली के पहले दिन मिले शानदार रिस्‍पॉन्‍स और सफलता से उत्‍साहित हैं। हमारे वक्‍ताओं, आगंतुकों और भागीदारों की उल्‍लेखनीय संलग्‍नता एक ऐसा मंच प्रदान करने के लिये हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत बनाती है, जहाँ उद्यमी सशक्‍त हों और सार्थक बातचीत को बढ़ावा मिले। हम कन्‍वेंशन के दूसरे दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जहाँ हम भविष्‍य की कामयाबी के लिये डिजिटल उद्यमियों को प्रेरित और सशक्‍त करना जारी रखेंगे।”

कोड नई दिल्‍ली 11 जून, 2023 को जारी रहेगा, जिसमें वर्कशॉप्‍स, नेटवर्किंग के मौकों की एक रोमांचक श्रृंखला और फाउंडर्स कॉन्‍फ्रेंस होगी, जहाँ क्रांतिकारी ब्राण्‍ड्स को बनाने वाले संस्‍थापक मौजूद होंगे। वक्‍ताओं और उद्योग विशेषज्ञों की एक बेहतरीन सूची के साथ, यह इवेंट डिजिटल उद्यमियों को सशक्‍त और प्रेरित करने का वादा करता है, जब वे बिजनेस और टेक्‍नोलॉजी के विकसित होते परिदृश्‍य में नैविगेट करेंगे।

अभी रजिस्‍टर करें: https://code.exmyb.com/

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here