ईज़मायट्रिप के अनूठे, मौजूदा ब्राण्‍ड बाजार ने ग्राहकों के लिये खास ब्राण्‍ड डील्‍स की पेशकश की

0
227
Spread the love
Spread the love

नई दिल्‍ली, 28 जून, 2023: भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवेल टेक प्‍लेटफॉर्म्‍स में से एक EaseMyTrip.com अपने ब्राण्‍ड बाजार कैम्‍पेन के तहत रोमांचक ऑफर्स लेकर आया है, जिनमें यात्रियों के लिये खासकर साल के मध्‍य की छुट्टियों के लिये तैयार कई ब्राण्‍ड डील्‍स हैं। सीमित समय के इस ऑफर के दौरान, 16 जून से 30 जून तक ईज़मायट्रिप से यात्रा की बुकिंग करने वाले ग्राहक मशहूर पार्टनर ब्राण्‍ड्स के बे‍हतरीन वाउचर्स पाएंगे। यह विशेष प्रमोशन ईज़मायट्रिप के ग्राहकों के विश्‍वास और वफादारी का उत्‍सव है और इसका लक्ष्‍य ग्राहकों को बेजोड़ महत्‍व तथा खुश करने वाले सरप्राइजेज देना है।

यह डील ईज़मायट्रिप से जुड़े कई ब्राण्‍ड पार्टनर्स के साथ एक रोमांचक गठजोड़ को सामने लाती है और बेजोड़ डील्‍स तथा डिस्‍काउंट्स की पेशकश करती है। ग्राहक कई सारे आकर्षक ऑफर्स की उम्‍मीद कर सकते हैं, जैसे कि सिर्फ 1 रूपये में गाना प्‍लस का 45 दिनों का सब्‍सक्रिप्‍शन, द मैन कंपनी से बॉडी स्‍प्रे को छोड़कर पूरी साइट पर 30% की अतिरिक्‍त छूट, जेबीएल प्रोडक्‍ट्स पर 15% की सीधी छूट और नेटमेड्स से 3 महीने की एनएफएम मेम्‍बरशिप। इसके अलावा, जाने-माने ब्राण्‍ड्स, जैसे कि नोइस, लैक्‍मे सैलून, वेकफिट, वाऊ स्किन साइंस, स्‍कायबैग्‍स, पॉकेटएफएम, बीयर्डो, कैप्रीस बैग्‍स, स्किविया एण्‍ड क्‍लोविया, एजियो और फार्मईज़ी से उत्‍पादों एवं सेवाओं पर सीधी छूट का मजा लीजिये। यह रोमांचक ऑफर्स सीमित समय के लिये उपलब्‍ध हैं, इसलिये ब्राण्‍ड बाजार डील्‍स की शर्तिया अवधि के दौरान रोमांचक बचत और अनुभवों का यह मौका मत छोडि़ये।

ईज़मायट्रिप के को-फाउंडर श्री रिकांत पिट्टी- “हम अपने कीमती ग्राहकों के लिये एक ट्रैवेल सरप्राइज के तौर पर साल के मध्‍य में अपने ब्राण्‍ड डील्‍स पैकेज ब्राण्‍ड बाजार की पेशकश करते हुए उत्‍साहित हैं। ईज़मायट्रिप में हम अपने ग्राहकों को यात्रा के बेजोड़ अनुभव और ज्‍यादा महत्‍व प्रदान करने के लिये प्रतिबद्ध हैं। ब्राण्‍ड बाजार के साथ हमारा लक्ष्‍य है जाने-माने ब्राण्‍ड्स के साथ भागीदारी कर और खास डिस्‍काउंट्स की पेशकश कर ग्राहकों के लिये ट्रैवेल बुकिंग्‍स को ज्‍यादा फायदेमंद बनाना। हम यात्रा का उत्‍साह रखने वाले सभी लोगों को ईज़मायट्रिप के साथ इस शानदार मौके का फायदा उठाने और नई-नई जगहें खोजने के लिये आमंत्रित कर रहे हैं।”

ऑफर लेने के लिये ग्राहकों को ईज़मायट्रिप के साथ अपनी यात्रा की आवश्‍यकताओं, जैसे कि फ्लाइट्स, होटल्‍स, कैब्‍स, बसेस, हॉलीडेज, आदि की बुकिंग करनी है। बुकिंग के बाद उन्‍हें अपनी रजिस्‍टर्ड ईमेल आईडी पर एक कूपन कोड का ईमेल मिलेगा। “रिडीम नाऊ’’ बटन को क्लिक करने पर वे खास ऑफर्स का मजा ले सकते हैं। यह प्रमोशन नये और मौजूदा, दोनों ग्राहकों के लिये वैध है और ईज़मायट्रिप की वेबसाइट, मोबाइल साइट, एंड्रॉइड ऐप तथा आईओएस ऐप के जरिये इस तक पहुँचा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here