ड्रूम ने पहली डिजिटल सेलर मीट का आयोजन किया; प्रो-सेलर सबस्क्रिप्शन सर्विस के विस्तार की घोषणा की

0
905
Spread the love
Spread the love

Gurugram News, 24 April 2020 : भारत के सबसे बड़े और अग्रणी ऑनलाइन ऑटोमोबाइल लेन-देन बाज़ार ड्रूम ने हाल ही में अपने मासिक सेलर मीट की मेजबानी की – लेकिन इस बार डिजिटल ट्विस्ट देकर। राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के बीच यह मीट ऐसा पहला कार्यक्रम है जो पूरी तरह से वर्चुअल हुआ। लॉकडाउन के बावजूद ब्रांड का फोकस बिजनेस को सामान्य रूप से जारी रखने पर है और इस पर प्रकाश डालते हुए डिजिटल सेलर मीट में दिल्ली-एनसीआर और बैंगलोर के 40 डीलर्स को ज़ूम के जरिये जोड़ा गया।

इस मीट के दौरान ड्रूम के संस्थापक और सीईओ संदीप अग्रवाल ने एक वीडियो संदेश के माध्यम से विक्रेताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा, “समूची बिजनेस कम्युनिटी महामारी के प्रभावों को महसूस कर रही है। ऐसे कठिन समय में मुझे आशा है कि आप और आपके परिवार सुरक्षित हैं और सभी सावधानियों और सुरक्षा उपायों को अपना रहे हैं। ड्रूम विक्रेताओं के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है और आपकी बेहतर सेवा के लिए हरसंभव कदम उठा रहा है। हम आपके लिए कुछ यूनिक ऑफरिंग्स और सुझाव लेकर आए हैं और उस पर हमें आपके इनपुट्स की आवश्यकता होगी। कृपया अपने विचारों या सुझावों को साझा करने के लिए इस प्लेटफार्म का उपयोग करें जो हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। साथ में हम इस संकट से भी उबर जाएंगे।”

इस इवेंट के दौरान सेलर्स के लिए सेवा विस्तार के निर्णय की घोषणा की गई, जो कि कमजोर मांग के हालात में डीलर्स एक निर्बाध बिक्री अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से की गई है। प्रो-सेलर सबस्क्रिप्शन की विस्तारित सेवाएं 15 अप्रैल से 15 जुलाई 2020 तक लागू रहेंगी। एक अन्य घोषणा में ब्रांड की सबसे इनोवेटिव सेनिटाइजेशन सेवा जर्म शील्ड के रीसेलर बनने की पहल शामिल थी।

पहली डिजिटल सेलर मीट के बारे में श्री अग्रवाल ने कहा, “ड्रूम में हम देश के तेजी से उभरते डीलर कम्युनिटी के सशक्तिकरण के लिए अपना पूरा समर्थन देने को समर्पित हैं। ड्रूम तेजी से आगे बढ़ रहा है और डीलर कम्युनिटी को डिजिटल रेडी बनाने के लिए प्रयासरत है। इसके लिए हाल ही में ऑनलाइन शोरूम और ऐप के संपूर्ण सुइट या साइट-इनेबल्ड टूल्स और टे या साइट के डीलरशिप के अलावा डीलरशिप मैनेजमेंट सिस्टम को हालिया लॉन्च किया गया है।

अपनी स्थापना के बाद से ड्रूम ने अपने इनोवेटिव-फोकस्ड अप्रौच, तकनीक के बुनियादी ढांचे, और अत्याधुनिक उपकरणों और खरीद-बिक्री के संपूर्ण अनुभव में सकारात्मक बदलाव लाने वाले प्रोडक्ट्स को लक्षित करते हुए प्रोडक्ट्स के सहारे ऑटोमोबाइल लेन-देन इकोसिस्टम में सबसे आगे रहा है। अपनी इसी प्रतिबद्धता के साथ कंपनी ने न केवल व्यक्तिगत खरीदारों और विक्रेताओं के जीवन में, बल्कि इसके प्लेटफॉर्म पर रजिस्टर्ड डीलरों के जीवन में भी सुधार किया है। हालिया घटनाक्रम देश की ऑटोमोबाइल डीलर कम्युनिटी का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्धता के साथ-साथ प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना करने के लिए ब्रांड की व्यापकता और इनोवेशन को भी रेखांकित करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here