जनवरी 2022 से भारत में कंटेम्पररी सर्विस कारपोरेशन की होगी शुरुआत

0
479
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 18 Dec 2021: नई दिल्ली स्थित एनडीएमसी कन्वेशन सेंटर में आयोजित सिक्योरिटी लीडरशिप समिट 2021 में शुक्रवार को अमेरिका की अग्रणी क्राउड मैनेजमेंट कंपनी कंटेम्पररी सर्विस कारपोरेशन (सीएससी) ने भारत में अपने नए वेंचर सीएससी इंडिया के संचालन के शुरुआत करने की घोषणा की।

सीएससी इंडिया के वाइस चेयरमैन और प्रबंध निदेशक डॉ. अब्राहम कुमार ने कहा कि सीएससी भारत में अपनी सेवाओं की शुरुआत कर रहा है। जिसे लेकर हम काफी उत्साहित हैं । उन्होंने बताया कि सीएससी पिछले 54 वर्षों से उत्तरी अमेरिका के विभिन्न क्षेत्रों में काम कर रहा है। प्रारंभ में, हम भारत के सभी प्रमुख शहरों को कवर करना चाहते हैं और जनवरी 2022 से गुरुग्राम स्थित मुख्यालय से इसकी शुरुआत की जाएगी। बता दें कि सीएससी ने बीते तीन वर्षों में वैश्विक स्तर पर 20 हजार से अधिक कर्मचारियों को जोड़ा है और लगातार उच्‍च स्‍तर की सेवाएं दे रहा है।

सीएससी इंडिया के सीइओ हर्ष वर्धन ने बताया कि सीएससी इंडिया के पास किसी भी इवेंट व स्थान को मैनेज करने के लिए अनुभवी मैनेजर्स और अन्य विशेषज्ञ है। जिनकी मदद से किसी भी कार्यक्रम का सफलतापूर्वक प्रोफेशनल तरीके से किया जा सकता है। सीएससी इंडिया दूसरे क्राउड मैनेजमेंट कंपनी से बिल्कुल अलग है और कंपनी अपनी प्रबंधन टीम, कॉर्पोरेट इन्फ्रास्ट्रक्चर, कर्मचारियों की ट्रेनिंग और क्वालिटी पर अधिक फोकस करती है।

सीएससी में कर्मचारियों का चयन कड़े मानदंड से किया है, जिसके तहत प्रशिक्षण, आईटी-सक्षम प्रशिक्षण, वर्टिकल स्पेशलाइज्ड ट्रेनिंग, सीएससी यूएसए के अंतर्राष्ट्रीय विशेषज्ञों, ऑनलाइन ग्राहक प्रतिक्रिया प्रणाली, सटीक पारदर्शिता, नैतिक व्यावसायिकता का ध्यान रखा गया है। कंपनी अधिकारियों का कहना है कि अनुभवी प्रबंधन, एक उच्च गुणवत्ता वाला कार्यबल, विश्व स्तरीय प्रशिक्षण और अत्याधुनिक तकनीक सफलता के लिए महत्वपूर्ण हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here