एंजेल वन ने टियर 2, 3 और अन्य बाज़ारों में अपना दायरा बढ़ाने के लिए वक्रांगी डिजिटल वेंचर्स के साथ साझेदारी की

0
914
Spread the love
Spread the love

मुंबई, 23 दिसम्बर 2021 : फिनटेक प्लेटफॉर्म एंजेल वन लिमिटेड (पहले एंजेल ब्रोकिंग लिमिटेड के नाम से विख्‍यात) ने वक्रांगी डिजिटल वेंचर्स लिमिटेड (वक्रांगी लिमिटेड की 100% अनुषंगी) के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के अंतर्गत एंजेल वन के भारतईज़ी सुपर ऐप और नेक्स्टजेन केन्द्रों के माध्यम से वक्रांगी के ग्राहकों के लिए डीमैट खाता खोला जाएगा।

इस साझेदारी के माध्यम से एंजेल वन टियर 2, 3 और इससे छोटे शहरों पर ध्यान केन्द्रित करते हुए अपने विविध उत्पादों और सेवाओं को देश भर के ग्राहकों को ऑफर करेगा। एंजेल वन को वक्रांगी के विशाल ग्राहक आधार तक पहुंच मिलेगी और इस प्रकार अभी तक के उपेक्षित बाज़ारों में गहरी पहुंच बनाने में इसे आसानी होगी। कंपनी का स्मार्ट मनी जैसा शैक्षणिक प्लैटफॉर्म, डिजिटल विधि से संचालित निर्बाध केवाईसी प्रक्रिया, ग्राहक को शामिल करना, और तकनीकी रूप से उन्नत उत्पाद ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करेंगे।

नई साझेदारी के विषय में एंजेल वन लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, नारायण गंगाधर ने कहा कि, “टियर 2, 3 और इनसे छोटे शहरों में आधुनिक निवेशकों के लिए अपनी अत्याधुनिक सेवाओं की व्यापक रेंज पेश करने के लिए वक्रांगी डिजिटल वेंचर्स लिमिटेड के साथ साझेदारी कर हमें प्रसन्नता हो रही है। हम इस तकनीक-आधारित साझेदारी से बेहद उत्साहित हैं क्योंकि हम अधिक निवेशकों को शामिल करने और निवेश की संस्कृति को और मजबूत करने में समर्थ होंगे।”

इस साझेदारी पर वक्रांगी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और ग्रुप सीईओ, श्री दिनेश नंदवाना ने कहा कि, “एंजेल वन के साथ साझेदारी करके हमें खुशी है। एंजेल वन के साथ इस साझेदारी से हमें अपने डिजिटल प्लैटफॉर्म और नेक्स्टजेन वक्रांगी केन्द्रों के भौतिक नेटवर्क के माध्यम से देश के दूर-दराज के हिस्सों में अपने ग्राहकों तक निवेश और वित्तीय सेवाओं की व्यापक रेंज पहुँचाने में मदद मिलेगी। यह हमारे लिए अपने ग्राहकों के लिए मूल्य निर्माण का एक बड़ा अवसर है। इस गठबंधन से सेवाओं की पेशकशों का दायरा बढ़ाने की हमारी रणनीति को और ताकत मिलेगी।”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here