सर्वसम्मति से चुने गए फरीदाबाद में जिला परिषद के प्रेजिडेंट विजय सिंह और वाइस प्रेसिडेंट धर्म चौधरी

0
314
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 24 दिसंबर। जिला परिषद की सीईओ कम जिला परिषद के चुनाव की नोडल अधिकारी सुमन भान्कर ने बताया कि हरियाणा निर्वाचन आयोग द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आज शनिवार को जिला परिषद के प्रेजिडेंट विजय सिंह और वाइस प्रेसिडेंट धर्म चौधरी को सर्वसम्मति से चुना गया है।

विधायक राजेश नागर ने जिला परिषद फरीदाबाद के नवनिर्वाचित प्रेजिडेंट विजय सिंह और वाइस प्रेसिडेंट धर्म चौधरी को डीसी कार्यालय में मुलाकात कर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

विधायक राजेश नागर ने नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को जीत की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अपने कार्यकाल की सफलता सुनिश्चित करने के लिए जनकल्याण को हर समय सर्वोपरि रखें। उन्होंने कहा कि जिम्मेदारी मिलने के बाद जनप्रतिनिधि जनसेवा को समर्पित होकर कार्य करें। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि समय-समय पर जनता के बीच जाएं और उनकी समस्याओं को सुनते हुए उनका समाधान करवाएं।

विधायक राजेश नागर ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का उदाहरण देते हुए कहा कि जैसे हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री ने देश में  और मुख्यमंत्री ने प्रदेश में पिछले 8 सालों में दिन-रात काम कर के देश का मान-सम्मान देश-विदेश में बढ़ाया है। वैसे ही नए चुने गए प्रेसिडेंट वाइस प्रेसिडेंट और अन्य परिषद सदस्य अपने क्षेत्र की साख बनाने के लिए जी जान से ईमानदारी व पारदर्शिता से कार्य करते हुए क्षेत्र का विकास करवाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here