विद्यासागर इंटरनेशनल की विधिशा को मिले 94.6 प्रतिशत अंक

0
179
Spread the love
Spread the love

– बेहतर परीक्षा परिणाम देकर विद्यार्थियों ने किया शिक्षक व अभिभावकों को गौरवित : दीपक यादव

ग्रेटर फरीदाबाद। सीबीएससी के बाहरवीं के वार्षिक परीक्षा परिणाम में विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल घरौडा की छात्रा विधिशा ने 94.6 प्रतिशत अंक प्राप्त किए । वहीं विद्यालय के अन्य विद्यार्थियों के उत्कृष परीक्षा परिणाम को देखते हुए विद्यालय में खुशी का माहौल रहा है। जहां दिन-भर मिठाई खाने और खिलाने का सिलसिला चलता रहा है।
विद्यालय की प्रिंसिपल रेखा मलिक ने बताया कि आर्ट की पायल 92.4 प्रतिशत तो निधि 88.2 जबकि कनिष्का ने 89 प्रतिशत, हिमानी 81 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। वहीं कॉर्मस की नेहा 91 प्रतिशत अंंक प्राप्त किए तो पृथ्वी 87 प्रतिशत,लवीषा 86.2 प्रतिशत इसके कड़ी में सांइस के छात्र प्रभास ने 82.6 प्रतिशत,मुस्कान 80.2 ने अंक प्राप्त कर जिले में विद्यालय,अभिभावक व अध्यापकों का गौरव बढाया है।

इस क्रम में इस खुशी के माहौल मेंं विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक दीपक यादव ने विद्यालय में मौजूद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हमारे विद्यालय पूर्व से ही छात्राओं को शिक्षा के साथ-साथ अन्य क्षेत्रों में भी प्रोत्साहित करता रहा है। जिसमें विद्यार्थियों के स्कॉलशीप हो या फिर खेल में नेशनल व इंटरनेशनल स्तर पर बेहतर स्थान आने पर लाभांवित किया जाता है। वहीं दीपक यादव ने कहा कि हमारे विद्यालय के शुभारंभ से लेकर आज तक छात्राओं के लिए दाखिला निशुल्क रखा हुआ है। इसके लिए स्कॉलरशीप देकर विद्यार्थियों को बेहतर शिक्षा के लिए प्रोत्साहित करना उनकी संस्था का सराहनीय कदम है। यादव ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि इस बार भी विद्यालय के वार्षिक परीक्षा परिणाम में छात्राओं ने बेहतर प्रर्दशन कर अपने अध्यापकों को गौरावित किया। वहीं विद्यालय के बेहतर परीक्षा परिणाम के लिए विद्यालय का प्रशासानिक विभाग अध्यापकों के साथ-साथ अभिभावकों का आभार व्यक्त करता है। जिन्होंने बच्चों के साथ मेहनत से कार्य किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here