ब्लू बर्ड स्कूल के विद्यार्थियों ने बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया

0
91
Spread the love
Spread the love

फ़रीदाबाद न्यूज़: ब्लू बर्ड सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने सत्र 2023-24 के लिए असाधारण शैक्षणिक परिणाम हासिल किए। संस्थापक प्रिंसिपल सुमन दत्ता, प्रिंसिपल नलिनी मोहन और वाइस प्रिंसिपल किम्मी दत्ता के नेतृत्व में स्कूल प्रशासन ने अपने प्रतिभाशाली छात्रों के उत्कृष्ट प्रदर्शन की सराहना की।

12वीं कक्षा में तान्या सिंह ने 96 प्रतिशत, राधिका ने 95 प्रतिशत, कुशल भाटिया ने 91 प्रतिशत तथा भूमि सिंह ने 90 प्रतिशत अंक प्राप्त कर उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की। तान्या ने 99 प्रतिशत अंकों के साथ उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। राजनीति विज्ञान में, राधिका अंग्रेजी में 95% के साथ, कुशल भाटिया 97 प्रतिशत के साथ। अकाउंटेंसी और शारीरिक शिक्षा में और भूमि ने बिजनेस स्टडीज में 89% और 88 प्रतिशत के साथ उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। अर्थशास्त्र में. फिजिक्स और बायोलॉजी में सबसे ज्यादा अंक 95 प्रतिशत रहे।

इसी तरह, दसवीं कक्षा के छात्रों ने उल्लेखनीय परिणाम दिखाए, जिससे उनके माता-पिता और शिक्षकों को गर्व हुआ। आफिया ने 93 प्रतिशत, उमा ने 90 प्रतिशत, स्नेहा ने 90 प्रतिशत, प्रीति ने 89 प्रतिशत, कोमल ने 88 प्रतिशत, विपिन ने 86 प्रतिशत और सूरज ने कुल अंक प्राप्त किये। उमा ने गणित में 97 प्रतिशत, सूरज ने सामाजिक अध्ययन में 96 प्रतिशत, आफिया ने विज्ञान में 92 प्रतिशत और कोमल ने आईटी में 92 प्रतिशत अंक प्राप्त किये। प्रबंधन और संकाय सदस्यों ने शीर्ष उपलब्धि हासिल करने वालों को सम्मानित किया और उन कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त किया जिन्होंने इसे संभव बनाने के लिए कड़ी मेहनत की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here