गोली चलाकर जानलेवा हमला करने के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस चौकी बस स्टैंड ने किया गिरफ्तार

0
591
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 01 Feb 2021 : गोली चलाकर जान लेने की कोशिश करने के एक मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस चौकी बस स्टैंड ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

आरोपी की पहचान सलमान उर्फ कैयुम निवासी कलंदर कालोनी फरीदाबाद के रुप में हुई है।

आपको बताते चलें कि दिनांक 27 जुलाई 2020 को रात 8:00 बजे शिकायतकर्ता रहमुदीन निवासी खेड़ा सेक्टर 25 फरीदाबाद खाना लेने के लिए मूलला होटल पर जा रहा था वापस आते समय देखा कि रस्ते में आरोपी सलमान अपने परिवार के साथ लड़ाई झगड़ा कर रहा था जो मैंने छुड़ाने की कोशिश की तो आरोपी ने मेरे साथ मारपीट की और कट्टे से मेरे ऊपर फायर कर दिया जो कि गोली मेरे पेट में साइड में लगी और मैं जमीन पर गिर गया था और आरोपी सलमान वहां से फरार हो गया था।

उपरोक्त आरोपी के खिलाफ थाना शहर बल्लबगढ़ में अवैध हथियार और जान से मारने की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरु कर दी थी।

चौकी प्रभारी उमेश ने बताया की आरोपी की धरपकड़ के लिए झांसी मध्यप्रदेश, फतेहपूर सिकरी उत्तर प्रदेश, बल्लबगढ कई जगह रैड कर पकडने की कोशिश की गई थी।

आज आरोपी की गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी आज संजय कालोनी अनाज मण्डी बल्लबगढ अपनी माता से मिलने आया था। जो पुलिस टीम ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

आरोपी से पूछताछ मे पता चला की आरोपी NDPS ACT. के मुकदमें में जेल जा चुका है। आरोपी से घटना में प्रयोग किया गया देसी कट्टा बरामद कर लिया गया है।

आरोपी को आज अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here