खुशियों मे अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को भी करना चाहिए शामिल : पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल

0
363
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 10 जुलाई 2022 : पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने अपने सेक्टर 16 स्थित कार्यालय से भारत कॉलोनी के निवासियों को हरिद्वार तीर्थधाम पर माँ गंगा मे स्नान के लिए यात्रियों से भरी बस को हरी झंडी दिखा रवाना किया। इस मोके पर साथ मे नरेश नम्बरदार निवर्तमान पार्षद नगर निगम भी मौजूद रहे।

आज फरीदाबाद विधानसभा की तरफ से ये कोई पहली बस नही गयी है बल्कि विपुल गोयल हरियाणा सरकार मे बतौर मंत्री रहते हुए पिछले 7-8 वर्षों से लगातार ही लोगो की सेवा करते आ रहे है ओर अब तक गोयल हजारों लोगों को बसों ओर रेल के माध्यम से तीर्थ यात्रियों को निशुल्क वैष्णोदेवी, शिरडी व अन्य तीर्थ स्थलों पर भेज चुके हैं ।

इस मोके पर पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने कहा की तीर्थस्थलो पर लोगो को भेजने का दौर चलता रहेगा ओर कोई भी व्यक्ति ऐसा नही रहेगा जिसका रजिस्ट्रेशन हुआ हो ओर जाये ना। पूर्व मंत्री ने कहा की उनकी कोशिश है की अंतिम छोर पर खड़ा व्यक्ति भी तीर्थस्थल पर होकर आये। तीर्थस्थानों पर आगे भविष्य मे भी लोगों को बस से भेजने की सेवा निरंतर जारी रहेगी।

विपुल गोयल ने बताया कि जाने वाले तीर्थ यात्रियों को रहने व खाने-पीने का पूरा प्रबन्ध उनकी तरफ से ही रहता है ओर जो भी व्यक्ति तीर्थ स्थानों पर जाना चाहता है वो उनके कार्यालय मे निशुल्क रजिस्ट्रेशन करवा सकता है।

इस मोके निवर्तमान पार्षद नरेश नंबरदार ने कहा की पूर्व मंत्री विपुल गोयल द्वारा ये नेक कार्य किया जा रहा है ओर उनसे प्रेरित होकर वो स्वयं भी अपने क्षेत्र के लोगों को हरिद्वार गंगा स्नान के लिए भेजेंगे। नरेश नम्बरदार ने लोगों से अपील करते हुए कहा की जो भी सक्षम लोग है वो भी आगे आये ओर इस तरह के कार्य कर पुण्य के लाभार्थी बने।

पूर्व मंत्री ने लोगो को भेजते हुए उनकी मंगल यात्रा की कामना की ओर लोगो से क्षेत्र की प्रगति ओर खुशहाली की कामना माँ गंगा से करने के लिए कहा। इस मोके पर निवर्तमान पार्षद नरेश नंबरदार, पं मुकेश शास्त्री, मनीष राघव, सुरेंद्र शर्मा बबली, विजय पाराशर, सुभाष भगत, सीमा भारद्वाज आदि अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here