आर पी गोयल ने एनएचपीसी के निदेशक वित्त के रूप पदभार ग्रहण किया

0
804
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 01 Oct 2020 : आर पी गोयल गोयल ने भारत की अग्रणी जलविद्युत कंपनी और भारत सरकार की अनुसूची ष्कष् उद्यम, एनएचपीसी लिमिटेड में निदेशक वित्त के रूप में पदभार ग्रहण किया।

श्री गोयल 18 नवंबरए 1988 को एनएचपीसी में वरिष्ठ लेखाकार के रूप में पदभार ग्रहण किया था और उन्होंने निगम के प्रति उत्तरदायित्वए नैतिकता और समर्पण की परम भावना के आधार पर अपने पेशेवर विशेषज्ञता को बढ़ाया है। निदेशक ; वित्तद्ध के रूप में अपने वर्तमान कार्यभार ग्रहण करने से पहलेए वे मुख्य महाप्रबंधक ;वित्तद्ध के रूप में कार्यरत थे और कारपोरेट लेखा व नीतिए कराधानए बैंकिंग स्थापना और इनवेस्टर रिलेशन्स संबंधी कार्यों का नेतृत्व कर रहे थे।

श्री गोयल इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया के सदस्य हैं एवं राजस्थान विश्वविद्यालयए जयपुर से वाणिज्य में मास्टर डिग्री धारक हैं। वित्त के मूलभूत क्षेत्रोंए जलविद्युत परियोजनाओं के निर्माण और संचालन में शामिल वित्तीय संविदात्मक और विनियामक मुद्दों की गहरी समझ के साथए एनएचपीसी में उनका 31 वर्षों से अधिक का व्यापक अनुभव है। वह एनएचपीसी की सहायक कंपनी लोकतक डाउनस्ट्रीम हाइड्रोपावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ; एलडीएचसीएल के बोर्ड में नामित निदेशक भी हैं।

उनके नेतृत्व करने के विशिष्ट गुणए कड़ी मेहनत के लिए सामर्थ्यए वैचारिक स्पष्टता और व्यावसायिकता सर्वोत्तम हैं। उन्होंने स्वयं को एक उत्कृष्ट वित्त पेशेवर के रूप में साबित किया है और एनएचपीसी की निरंतर प्रगति में अपनी पहचान बनाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here