सेक्टर-45 में सड़कों की मरम्मत, स्ट्रीट लाइट व पार्कों की समस्याओं का तुरन्त समाधान किया जाए : प्रेम सिंह धनखड़

0
662
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 17 Sep 2021: आज जननायक जनता पार्टी के प्रदेश सचिव प्रेम सिंह धनखड़ के नेतृत्व में सेक्टर 45 के निवासियों का एक प्रतिनिधिमण्डल फरीदाबाद नगर निगम आयुक्त यशपाल यादव से सेक्टर-45 की समस्याओं को लेकर मिला। इस मौके पर जननायक जनता पार्टी के प्रदेश सचिव प्रेम सिंह धनखड़ ने नगर निगम आयुक्त यशपाल यादव जी से अनुरोध करते हुए कहा कि सेक्टर-45 में सड़कों की मरम्मत, स्ट्रीट लाइट व पार्कों की समस्याओं का तुरन्त समाधान किया जाए। जजपा प्रदेश सचिव धनखड़ ने कहा कि मैं खुद भी सेक्टर-45 फरीदाबाद में रहता हूँ। मेरे पास हर रोज जिले के पार्टी के कार्यकर्ता एवं जिले के सामाजिक संगठनों के व्यक्ति आते रहते हैं तथा समय-समय पर पार्टी के प्रदेश स्तरीय वरिष्ठ नेता भी आते रहते हैं। बरसात के कारण सेक्टर 45 में सड़कें टूट गई हैं तथा सड़कों के हालात इतने खराब हैं कि सड़कों में गढ़े हैं या गढ़ों में सड़क है उसका पता ही नही चलता है। कई लोगों को स्कूटर से गिर कर चोट लग चुकी है। कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो चुकी हैं। जजपा प्रदेश सचिव धनखड़ ने नगर निगम आयुक्त से अनुरोध करते हुए कहा कि सेक्टर-45 में जल्द से जल्द सड़कों की मरम्मत करवाई जाए। हमारे सेक्टर-45 में RCC की सभी सड़कें बनवाई जाएं ताकि बार-बार सड़कों के टूटने का झंझट खत्म हो जाए। सेक्टर-45 के सामुदायिक भवन की दशा बहुत ही खराब है, खिड़कियों के शीशे टूटे पड़े हुए हैं, बाथरूम की फिटिंग टूटी हुई है। सभी की मरम्मत करवाई जाए। सामुदायिक भवन में पहली मंजिल भी बनाई जाए। सामुदायिक भवन में बुजर्गों के लिए एक अलग से हाल बनाने साथ-साथ किचन व बाथरूम भी बनाया जाए ताकि बुजर्ग दिन में इकठ्ठे बैठ कर अपना समय हंसी-खुशी से व्यतीत कर सकें। सेक्टर-45 के सामुदायिक भवन में कई लाइटें खराब हो गई हैं, कई पंखें भी खराब हो गए हैं। बिजली के कार्य की मरम्मत करवाई जाए। सेक्टर 45 में डिस्पोजल पम्प लगाया जाए ताकि सीवर बार-बार ओवर फ्लो न हों। हर पार्क में खुले जिम बनवाए जाएं। पार्कों व सड़क के बीच में जो कच्ची जमीन बची हुई है उनमें टाइल लगवाई जाएं ताकि धूल-मिट्टी से बचाव हो सके। कई पार्कों की दीवार टूटी हुई हैं उन टूटी हुई दीवारों की मरम्मत करवाई जाए। कई पार्कों में पैदल पाथ नही बनाए गए हैं या टूट गए हैं उनको बनवाया जाए।

जननायक जनता पार्टी के प्रदेश सचिव प्रेम सिंह धनखड़ ने बिजली की समस्या की चर्चा करते हुए कहा कि सैक्टर 45 में स्ट्रीट लाइटों को ठीक किया जाए तथा नई LED लाइटें लगाई जाएं तथा पार्कों में हाई मास्क लाईट लगाई जाएं।

जजपा के प्रदेश सचिव प्रेम सिंह धनखड़ ने पार्कों की समस्या की चर्चा करते हुए कहा कि सैक्टर 45 में पार्कों में घास लगाई जाए। नए पेड़ लगाए जाएं व बरसात में रोड़ों पर उग गई घास व झाड़ियां को काटने के बारे में कहा।

इस मौके पर जननायक जनता पार्टी के प्रदेश सचिव प्रेम सिंह धनखड़ के साथ सेक्टर-45 निवासी जयप्रकाश चौधरी, एस एम सैनी, गुलाब सिंह सहरावत, जी एस बिष्ट, जयप्रकाश ढुल, प्यारा सिंह इत्यादि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here