कांग्रेस मीडिया प्रभारी ने गणेश प्रतिमा के साथ दिया राहुल गांधी का संदेश

0
1192
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 08 Dec 2018 : कांग्रेस का हाथ प्रत्येक वर्ग के साथ है, इसी नारे के साथ कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का संदेश हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी विजय कौशिक समाज के प्रत्येक वर्ग तक पहुंचा रहे हैं। इसके साथ-साथ औद्योगिक जगत की समस्याओं का रिकार्ड बनाकर पार्टी हाईकमान को भेजा जा रहा है। जिससे कांग्रेस के घोषणा पत्र में उद्योग जगत की समस्याओं को उठाकर उनके समाधान की नीतियां देश की जनता के सामने पेश की जा सकें।
इसी क्रम में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी विजय कौशिक ने संपर्क इंडिया लॉजिस्टक प्राइवेट लिमिटेड के सीएमडी संजय राठी से मुलाकात करके उन्हें भगवान गणेश की प्रतिमा देकर कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उद्योग जगत के बिगड़ते हालात एवं देश में भयावह रूप से बढ़ रही बेरोजगारी को लेकर चिंतित हैं। कांग्रेस सरकार आने पर आम जनता की सभी समस्याओं का प्रभावशाली तरीके से निदान किया जाएगा।
श्री कौशिक ने निदेशक संजय राठी को विश्वास दिलाया कि कांग्रेस सरकार आने पर लॉजिस्टक क्षेत्र की सभी परेशानियों को दूर किया जाएगा एवं इस क्षेत्र में तेजी लाने के लिए ड्रोन की मदद से पार्सल इत्यादि पहुंचाने के कार्यों को प्रोत्साहन दिया जाएगा। देश के विकास में योगदान दे रहे लॉजिस्टक जगत के लोगों को भी पूरी अहमियत दी जाएगी जिससे बेरोजगारों को अधिक से अधिक रोजगार मिल सके एवं देश तरक्की के पथ पर आगे बढ़ सके श्री कौशिक ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी ने कहा है कि देश के प्रत्येक वर्ग के हितों की रक्षा करना कांग्रेस का उद्देश्य है जिसके लिए कांग्रेस हमेशा से लड़ाई लड़ती रही है एवं उद्योग जगत में अहम योगदान देने वाली स्वदेशी कंपनियों को कांग्रेस सरकार में बढ़ावा दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here