पुलिस आयुक्त फरीदाबाद ने सिकरी चोकी इन्चार्ज व उनकी टीम को प्रशंसा पत्र देकर, हीरो ऑफ द विक बनाया

0
1278
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : पुलिस आयुक्त डा. हनीफ कुरेशी के दिशा निर्देश व डी.सी.पी बल्लबगढ श्री विष्णु दयाल के नेत्रन्व में एस.आई अनिल कुमार चोकी इन्चार्ज सिकरी व उनकी टीम के ए.एस.आई प्रदीप, ई.ए.एस.आई उदयपाल, ई.ए.एस.आई राकेश, सिपाही दुषांत ने सराहनीय कार्य करते हुए एक मर्डर केस व चोरी कर भाग रहे जायलो कार व अवैध रूप से खन्न चोरी करने वालो आरोपियों को पकडने में कामयाबी हासिल की है।

आप को बताते चले कि उपरोक्त पुलिस कर्मीयों ने थाना सदर बल्लबगढ एरिया में राहुल नाम के बच्चे के मर्डर केस को सुलझाने में कामयाबी हासिल की है। जिसको आरोपी सूरज ने मार दिया था।

दिनांक 14 दिसंबर को अवैध रूप से खन्न करने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए जर्मुना रेती चोरी कर लेजाने वाले आरोपियों को पकड उनके खिलाफ अवैध माईनिंग के तहत केस दर्ज किया था।

दिनांक 27.12.17 को चार आरोपी एक जायलो कार नं0 HR 38W 1112 को चोरी कर भाग रहे थे। आरोपियों को रोड पर ही दबौच लिया था। उनके इन सराहनीय कार्यों के लिए श्रीमान पुलिस आयुक्त डा. हनीफ कुरेशी ने प्रशांसा पत्र देकर हीरो आफ द विक बनाकर उनकी हौसला अफजाई की और आगे भी इसी तरह कार्य करने के लिए प्रेरित किया।

गिरफतार किए गए 4 आरोपियों का विवरणः-

(1)Hitesh s/0 Tukaram R/ village Kateshra Disstt.Palwal

(2) Raghvinder s/o Sheetal Parsad R/Bhind M.P.

(3)naresh s/0 Puran R/0 Sondh ps  Hodal at present Subash colony blb

(4) bounty s/0 Gajender r/0 gotambodh nager up

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here