29 मई की रैली में जनता की भीड, आम आदमी की ताकत दिखायेगी : डा सुशील गुप्ता

0
472
Spread the love
Spread the love

चंडीगढ, 20 मई 2022 : आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा है कि धर्म नगरी कुरूक्षेत्र में 29 मई को होने वाली पार्टी के राष्टृीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की रैली के लिए प्रदेश के लोगों को उत्साह देखते ही बन रहा है। रैली में भाग लेने के लिए लोगों ने अभी से तैयारियां भी शुरू कर दी है।

मालूम हो कि पार्टी के हरियाणा प्रभारी डा सुशील गुप्ता पिछले एक माह से हरियाणा के विभिन्न लोकसभाओं के गांवो में पहुंचकर लोगों को केजरीवाल की रैली में आने का आमत्रंण दे रहे है।

डा गुप्ता से प्रदेश के लोग बदलाव और आम आदमी पार्टी को जीताने का वादा कर रहे है। ऐसे में लोगों का जोश दखते ही बनता है। उन्होंने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल पर भी तंज कसते हुए कहा आज प्रदेश में बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है। 80 फीसदी युवक हरियाणा में बेरोजगार हैं। यहीं नहीं हरियाणा में सभी राजनीतिक पार्टियां आप पार्टी से डरती हैं, इसलिए सभी पार्टियों ने 29 मई को ही अपनी रैलियां रख दी हैं,ताकि प्रदेश की जनता को केजरीवाल जी की रैली में पहुंचने से रोका जा सके। मगर केजरीवाल जी की लोकप्रियता के सामने उनके सभी प्रयास विफल होंगे। ऐसा आश्वासन प्रदेश की जनता लगातार मुलाकात कर दे रही है।

उन्होंने कहा 3 महीने पहले ही आप पार्टी ने कुरुक्षेत्र की रैली के लिए घोषणा कर दी थी। आप की रैली ऐतिहासिक रैली होगी। हरियाणा में सभी पार्टियों के नेता पैसा देकर भीड़ बुलाते हैं, लेकिन आप के कार्यकर्ता अपने घरों से खाना लेकर आते हैं और पूरी तहजीब से रैली में शामिल होते हैं। अब हरियाणा के लोग भी हरियाणा में बेहतर सुशासन लाने के लिए बदलाव चाहते हैं।

डा सुशील गुप्ता कहा वह खूद पिछले एक सप्ताह से महेन्दरगढ़, कनीना, रेवाड़ी, फिदेदी मोड रेवाड़ी, जीवली बाजार रेवाड़ी, नेंहू, सिरसा, फतेहाबाद,हिसार,सोनीपत, भिवानी, यमुना नगर, गुरूग्राम,रोहतक,पंचकुला, कुरूक्षेत्र, पानीपत, अंबाला मेवात,फरीदाबाद, पलवल से जुडे जिलों और शहर व गांवो के स्थानीय निवासियों से व्यक्गित संपर्क कर रैली में आने का निमंत्रण दे रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here