एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने हेलीकॉप्टर क्रेश में शहीद हुए सीडीएस बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की

0
693
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। आज पंडित जवाहरलाल नेहरू कॉलेज परिसर में एनएसयूआई फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं और छात्रों ने हेलीकॉप्टर क्रेश में शहीद हुए सीडीएस बिपिन रावत, उनकी पत्नी और सेना के 11 जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। श्रंद्धाजलि अर्पित करने वाले सभी छात्रों ने सीडीएस बिपिन रावत के चित्र पर पुष्प अर्पित किए। इस दौरान एनसीसी पीए स्टॉफ से हवलदार बलकार सिंह, हवलदार जगदीश सिंह, ANO राजेंद्र सिंह मुख्य रूप से मौजदू रहे। इस श्रंद्धाजलि सभा का आयोजन एनएसयूआई हरियाणा के पूर्व प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री द्वारा किया गया।

एनएसयूआई हरियाणा के पूर्व प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री ने कहा कि तमिलनाडु के कुन्नूर में सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश होने से CDS जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी श्रीमती मधुलिका रावत समेत अन्य 11 अफ़सरों की आकस्मिक मृत्यु से संपूर्ण देश व्यथित है। उन्होंने कहा कि बिपिन रावत ने भारत के लिए जो किया वो हम नहीं भूल सकते हैं। उनका जाना हमारे लिए बहुत बड़ी क्षति है। ये हमारे देश के लिए एक दर्दनाक हादसा है। कृष्ण अत्री ने कहा कि ये एक चिंता का विषय है कि इतने सुरक्षित विमान में ऐसी घटना कैसे हो गई। इसके लिए प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री ज़रूर कोई क़दम उठाएंगे, जिससे ये हादसा क्यों हुआ इसका पता चल पाए और जो भी दोषी पाया जाए उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए।

श्रंद्धाजलि अर्पित करने वालों में विजय वैष्णव, युधिष्ठिर शर्मा, मुदित, नितिन वर्मा, शिवम ओझा, अभिषेक शर्मा, महेश, सुमित तंवर, साहिल, गौरव तंवर,लक्की, नवीन, राहुल, अमित, सौरव, शुभम, प्रवीण, अनिल, रोहित कटारिया, दीपक आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here