एनएचपीसी ने सीएसआर के अंतर्गत पुस्तकालय- सह-अध्ययन केंद्र स्थापित करने के लिए ट्रस्ट क्रैडल के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए

0
427
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 01 Aug 2022 : एनएचपीसी लिमिटेड की सीएसआर पहल के अंतर्गत कैलाना गांव, जिला सोनीपत, हरियाणा में एक पुस्तकालय- सह अध्ययन केंद्र की स्थापना के लिए एनएचपीसी लिमिटेड और ट्रस्ट क्रैडल (एक सार्वजनिक धर्मार्थ ट्रस्ट) के बीच एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किया गया। एनएचपीसी निगम मुख्यालय में दिनांक01 अगस्त 2022 को कार्यपालक निदेशक (सीएसआर व एसडी),एनएचपीसी तथा संस्थापक व अध्यक्ष, ट्रस्ट क्रैडल द्वारा समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए गए। इस पहल के अंतर्गत एनएचपीसी ने सीएसआर के अंतर्गत इस परियोजना के लिए रुपये22.0लाख की राशि मंजूर की है।

इस गतिविधि के तहत, ट्रस्ट क्रैडल छात्रों के लिए एक “पुस्तकालय-सह-अध्ययन केंद्र” स्थापित जोकि छात्रों को पढ़ने के लिए एक स्थान प्रदान  करेगा एवं बच्चों में पढ़ने की आदत को विकसित करने में मदद करेगा। यह  अध्ययन केंद्र प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्रों को ऑनलाइन कक्षाओं में भाग लेने, प्रतिष्ठित व्यक्तियों द्वारा व्याख्यान और विभिन्न मुद्दों पर जागरूकता सत्र प्रदान करने में मदद करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here