नवनिर्वाचित सरपंचों एवं पंचों ने विधायक राजेश नागर का किया जोरदार स्वागत गांव फत्तूपुरा में आयोजित हुआ कार्यक्रम

0
204
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। विधायक राजेश नागर का गांव फत्तूपुरा में नवनिर्वाचित सरपंचों एवं पंचों ने जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर छोटी सरकार के प्रतिनिधियों ने विधायक से विकास कार्य तेज करवाने में सहयोग करने की अपील की।

यहां पहुंचने पर सबसे पहले ढोल नगाड़ों और डीजे के साथ विधायक राजेश नागर का स्वागत किया गया और फूलमालाओं एवं पगड़ी पहनाकर सम्मान किया गया। विधायक राजेश नागर ने सभी नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों को जीत की बधाई दी और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि आपके चुनाव पूर्ण होने के बाद अब बस्ते खुल जाएंगे और गांवों में हम विकास कार्यों को और तेजी से चलाएंगे। नागर ने कहा कि गांव की पंचायतें अपने विकास की योजनाएं बनाएं। उन्हें जल्द से जल्द पूरा करवाया जाएगा।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ग्राम सरकार को विकास के लिए खुली छूट दी है। विकास कार्य के लिए फंड की कमी नहीं है, केवल भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाना होगा। सीएम साहब को भ्रष्टाचार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं है। वह कहते हैं कि योजनाएं बनाकर लाओ और उन्हें क्रियान्वित करो। जिससे कि जनता का जीवन स्तर सुधरे। नागर ने कहा कि आप लोगों के पास अब अपने गांव के विकास, भाईचारा बनाए रखने समेत पर्यावरण, वन्य जीवन सुरक्षा, संस्कृति रक्षा की अनेक जिम्मेदारियां हैं। उन्हें पूरा करने में लग जाइए। हमारा पूरा सहयोग आपको मिलेगा।
इस अवसर पर जतन सरूप, सुभाष, अनूप, मनोज सरपंच, सुरेंद्र सरपंच, हरीराम, हेतराम, महावीर, वेद प्रकाश, सुमेर, राजपाल, रामप्रसाद, चेतराम, चन्द्रपाल, किरणपाल, वीरपाल, नरेंद्र, चन्दर, बिजेंद्र, प्रेमचंद आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here