नव सिद्धू अपने वीरे हार्डी संधू के साथ ऐसा ब्रो-कोड शेयर करते हे की उनके साथ काम करने पर उनका यह कहना है

0
596
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 17 March 2022 : संगीत सबसे आवश्यक स्रोतों में से एक है जो हमारे दैनिक जीवन में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। श्रोताओं की आँखों में एक गीत की धारणा को सुधारने के लिए बहुत मेहनत और समर्पण की आवश्यकता होती है। बॉस म्यूजिक प्रोडक्शन उन कंपनियों में से एक है जो संगीत को अगले स्तर पर ले जाने का प्रयास करती रहती है।

बॉस म्यूजिक प्रोडक्शन के साथ सिंगर नव सिद्धू ने काफी अच्छे अच्छे गाने उनके प्रियजनों को दिए हे। जैसे हार्डी संधू जैसे गायक के साथ उन्होंने हिट गाना बिजली बिजली और बादशाह के साथ जुगनू गाने के लिए उन्हें काफी सराहना मिली हे। उसी के साथ-साथ गुरु रंधावा और जस मानक जैसे कई अन्य हिट गायकों के साथ भी वह काम कर चुके हे।

नव सिद्धू, जो अपनी उत्कृष्ट रचनात्मकता और किसी भी गाने को हिट बनाने के लिए जाने जाते हैं उन्होंने फिर अपनी आश्चर्यजनक रचनात्मकता से दर्शकों के मन में एक बार फिर से धूम मचाने में विफल रहे हैं। नव सिद्धू और हार्डी संधू बी-प्रैंक के साथ एक बेहतरीन बॉन्ड शेयर करते हैं। नव सिद्धू ने अपने सोशल मीडिया पर अपने ब्रो स्क्वॉड के साथ तस्वीरों की एक झलक साझा की, जहां वे सभी एक साथ शानदार समय बिता रहे थे।

नव सिद्धू ने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि बी-प्राक, हार्डी संधू, निर्वैर पन्नू जैसे जाने-माने गायकों की आकर्षक धुनों और आकर्षक बीट्स के पीछे दर्शकों को दीवाना बना दिया जाए। नव सिद्धू ने बिजली बिजली की रिलीज के बाद प्रसिद्धि प्राप्त की और महसूस किया कि उनके भाई के गाने के लिए काम करने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता है और इस गाने को उस मुकाम पर पहुँचाना हे जहाँ यह वास्तव में होना चाहिए।

काम के मोर्चे पर नव सिद्धू जल्द ही एक बार फिर मशहूर गायक हार्डी संधू के साथ काम करने जा रहे हैं। गाने की आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here