विधायक राजेश नागर ने तिगांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया सामाजिक अधिकारिता शिविर का उद्घाटन

0
269
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। तिगांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सामाजिक अधिकारिता शिविर का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन स्थानीय विधायक राजेश नागर ने किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सामाजिक समरसता एवं न्याय के क्षेत्र में भाजपा सरकार के कार्य अतुलनीय हैं।

इस शिविर में में वरिष्ठ नागरिकों एवं दिव्यांग जनों को निशुल्क सहायक उपकरण प्रदान करने के लिए पंजीकरण एवं परीक्षण किया गया। जिसका विधायक राजेश नागर ने रिबन काटकर शुभारंभ किया। इस अवसर पर नागर ने कहा कि समाज के हर वर्ग तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए हम निरंतर प्रयासरत हैं। इन पिछले नौ वर्षों में देश एवं प्रदेश में अंत्योदय की भावना को बहुत बल मिला है। इसी कड़ी में आज का यह शिविर भी बहुत सहायक सिद्ध होगा। इसमें जरूरतमंद वर्ग को अपने सहायक उपकरण प्रदान किए जाएंगे जिससे इनका जीवन भी पहले से अधिक सरल हो सकेगा। विधायक ने कहा कि इस प्रकार के अनेक शिविर पहले भी आयोजित किए गए हैं और भविष्य में भी लगाए जाएंगे।

इस मौके पर सीएमओ डॉ विनय गुप्तापार्षद अनिल पराशरतिगांव सरपंच विक्रम प्रताप नागरतिगांव अधाना पट्टी सरपंच वेद प्रकाश अधानापूर्व पार्षद राजेश तंवरडॉ अजय गोयलडॉ जयपालसुरेंद्र बिधूड़ीगिर्राज त्यागी भाजपा मंडल अध्यक्षपुरुषोत्तम सैनीदयानंद नागरसरपंच अजब नागरमेंबर कमल नागरसतवीरराजेश वर्माचंद्र कौशिकसम्मी नागरकर्मवीर बोहरावीरपाल जैलदारविनोद भड़ानारामदासजगन अधानावीरेंद्र भगतजीलाजपत नागरगजेश अधाना आदि लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here