विधायक राजेश नागर ने तिगांव कार्यालय पर की अधिकारियों से चर्चा

0
304
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। तिगांव के भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज अधिकारियों के साथ अपने कार्यालय पर बैठक की और विकास कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए उन्होंने कहा कि रुके हुए विकास कार्यों को जल्द पूरा करें और नए विकास कार्यों की भी फाइल बनवाएं। राजेश नागर ने कहा कि विकास कार्यो के लिए जनता ने हमें चुन कर भेजा है जिसके लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल की हमेशा हां रहती है। आपको किसी प्रकार की कोई दिक्कत सरकार की तरफ से नहीं आएगी। इसलिए आप केवल विकास कार्यों के प्रोजेक्ट बनाने पर ध्यान दें, जिससे कि हम जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं देने का काम कर सकें। नागर ने कहा कि भाजपा की सरकार सभी क्षेत्रों में समान विकास कार्य करने पर जोर दे रही है। अभी छोटी ग्राम सरकार चुने जाने के बाद लोगों की उम्मीद और तेज हो गई हैंजिसके कारण आपको अब अपने काम में गति बढ़ानी होगी। नागर ने कहा कि जिन लोगों को काम करना पसंद ना हो वह स्वेच्छा से अपने ट्रांसफर करवा सकते हैं। यहां तो काम करने वाले अधिकारी ही चाहिए।

नागर ने स्थानीय लोगों की मौजूदगी में कहा कि आप भी अपने अपने क्षेत्र के कामों से मुझे अवगत करा दें जिससे कि हम जल्द से जल्द उनके विकास फाइलों को मंजूरी दिला सके और वह कार्य इसी वित्तीय वर्ष में पूरे हो जाएं। उन्होंने कहा कि 8 साल के शासन में फरीदाबाद के हर क्षेत्र में समान विकास कार्य करने का प्रयास किया जा रहा है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल समान विकास के पक्ष में हैं। इस अवसर पर स्थानीय निवासियों ने अपनी मांगें उनके समक्ष रखीं और कुछ अधिकारियों के व्यवहार के बारे में भी शिकायतें दीं। जिस पर विधायक राजेश नागर ने मौके पर ही अधिकारियों को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि आप अपना रवैया जन हितेषी बनाएं जिससे जनता को कोई तकलीफ ना हो। हमारा चुनाव जनता ने अपनी मूलभूत सुविधाओं के लिए किया है, ना कि कार्यालयों में बैठने के लिए।

इस मौके पर तिगांव के सरपंच विक्रम प्रताप सिंह, तिगांव अधाना पट्टी के सरपंच पति वेद प्रकाश अधाना, एक्सईएन पीडब्ल्यूडी प्रदीप संधू, एसडीओ प्रकाश लाल, एसडीओ पंचायती राज हरेंद्र, पब्लिक हेल्थ जेई अमित चौधरी, एक्शन बिजली निगम रंजन राव, अजीत सिंह, हरिचंद सरपंच, राजेंद्र नागर, अमन नागर, कर्मबीर अधाना, रामपाल अधाना, देवेंद्र प्रधान व गांव के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here