विधायक राजेश नागर ने धीरज नगर में दिया जन उत्थान रैली का बुलावा

0
323
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। विधायक राजेश नागर ने 27 अक्टूबर को फरीदाबाद के सेक्टर 12 में होने जा रही जन उत्थान रैली की सफलता को सुनिश्चित करने के लिए कमर कस रखी है। उन्होंने आज धीरज नगर आदि क्षेत्रों में लोगों के साथ बैठक कर रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने की अपील की।

उन्होंने बताया कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र से हजारों की संख्या में लोग पहुंचेंगे। इसके लिए उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों और वर्गों के साथ बैठकें की हैं। नागर ने बताया कि तिगांव क्षेत्र की जनता भाजपा को सर्वाधिक मत देने वाली जनता है। जो यह जानती है कि भाजपा के शासन में बिना खर्ची पर्ची के उनके बच्चों को नौकरियां मिल रही हैं और बिना भेदभाव के विकास हो रहा है। विधायक नागर ने कहा कि थोड़े समय पहले ही हमने अपनी विधानसभा में पीएम नरेंद्र मोदी का भव्य स्वागत किया है अब हमें अपने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को सुनने का अवसर मिल रहा है। इसके लिए हम दिल खोलकर तैयार रहें और सुबह सबसे पहले तिगांव की जनता ही सेक्टर 12 पहुंचे। इसके लिए एकॉर्ड अस्पताल के पास हमने एकत्रित होने के लिए स्थल तय किया है। जहां से तिगांव की जनता एक जुलूस की शक्त में जन उत्थान रैली स्थल पर पहुंचेगी और बता देगी कि हमें विकास परक मोदी-मनोहर सरकार में विश्वास है।

विधायक राजेश नागर ने बताया कि हमने सोसाइटी, ग्राम पंचायतों और आरडब्ल्यूए के साथ अनेक बैठकें कर जन उत्थान रैली की सफलता को सुनिश्चित करने का काम किया है। हमें उस पल का इंतजार है जब हम अपने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के उद्बोधन को सुनेंगे। इस अवसर पर लोगों ने हाथ उठाकर नागर की बात को अपना समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि हम अपने विधायक राजेश नागर के साथ हैं, उनके बाजुओं को मजबूत करने के लिए हम सभी संकल्पित हैं।

इस अवसर पर चौ वीरपाल सिंह, लोकेश बैंसला, डॉ आरएस नागर, चौ रोहताश, चौ धर्मेन्द्र भड़ाना, चौ विक्रम बैंसला, चौ राजवीर भाटी, चौ अनिल, सतीश मास्टर, बबलू प्रधान, प्रभु प्रधान, हरेन्द्र पांडे, सुधीर, मुकेश लाला सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here