दिव्यांगों के लिए माहेश्वरी सेवा ट्रस्ट सदैव बढ़कर के कार्यकर्ता है: विधायिका सीमा त्रिखा

0
146
Spread the love
Spread the love

Faridabad : इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सीमा त्रिखा ( विधायिका बडकल क्षेत्र फरीदाबाद), गोपाल शर्मा (जिला अध्यक्ष, भाजपा) और विमल खंडेलवाल जिला संयोजक व्यवसायिक प्रकोष्ठ भाजपा) थे।

विधायिका सीमा त्रिखा का स्वागत महेश्वरी महिला मंडल की अध्यक्षा पुष्पा झंवर, मैंना सोमानी एवं नारायण झंवर द्वारा मोमेंटो प्रदान करके किया। गोपाल शर्मा का स्वागत माहेश्वरी मंडल के अध्यक्ष राम कुमार जी राठी एवं सचिव श्री महेश जी गट्टानी द्वारा मोमेंटो प्रदान करके किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत भगवान महेश की वंदना से की गई। कार्यक्रम का संचालन महेश्वरी सेवा ट्रस्ट के सचिव श्री श्रवण जी मीमाणी द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम के अंतर्गत 30 दिव्यांग लोगों को व्हीलचेयर का वितरण किया गया। इस कार्यक्रम के अंत में आए हुए सभी लोगों के लिए अल्पाहार की व्यवस्था थी।

महेश्वरी सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष कमल आगीवाल ने अपने उद्बोधन में बताया कि इस तरह के सेवा के कार्य महेश्वरी सेवा ट्रस्ट करता रहा है।माहेश्वरी समाज के द्वारा सामाजिक हित के लिए क्या कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं उसके बारे में सभा को अवगत कराया गया।
गोपाल शर्मा ने बताया कि पिछले कई वर्षों से मैं माहेश्वरी समाज के साथ जुड़ा हुआ हूं निरंतर उनके कार्यक्रमों में मुझे आने का अवसर प्राप्त होता है इन सभी मानवीय कार्य के लिए टीम को साधुवाद प्रेषित करता हूं।

सीमा त्रिखा ने अपने उद्बोधन में बताया की महेश्वरी सेवा ट्रस्ट सेवा के कार्य करता रहा है और मेरा यह सौभाग्य है कि मुझे भी सेवा के इस कार्य में भाग लेने का अवसर मिला। माहेश्वरी समाज सदैव मानवता के कार्यों में बढ़-चढ़ के हिस्सा लेता है कई बार प्रशासन के द्वारा उन्हें सम्मानित भी किया गया।

विमल खंडेलवाल ने बताया कि अपनी परंपराओं एवम् संस्कृति को जीवित रखने के लिए सामाजिक,धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। जिससे आने वाली पीढ़ी भी रूबरू होकर अपने चरित्र में उसका अवतरित करें। सामाजिक हित के कार्यों के लिए पूरे माहेश्वरी समाज को बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित करता हूं।

इस कार्यक्रम में महेश्वरी समाज के सुशील जी नेवर नारायण झंवर, श्री रमेश झंवर , पवन सोमानी महावीर बिहानी, श्री दुर्गा प्रसाद मुंधङा,देवेश चाण्डक, प्रमोद माहेश्वरी श्रीमती ममता भट्टड़, श्रीमती नीतू भूतड़ा ,युवा मोहित झंवर,हितेश बिहानी, श्रीमती संगीता केला,श्रीमती मंजू पेड़ीवाल , इसके साथ महिला मंडल की पूरी टीम, श्राकेश सोनी ,सुशील सोमानी , गुलाबबिहानी, विपिन महेश्वरी, मांगीलाल बिहानी, राजकुमार मूंदड़ा, राजकुमार सोमानी ,नंदकिशोर झंवर, दिलीप जाजू विमल अगीवाल एवं समाज के प्रबुद्ध लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here