लिंग्याज जश्न-ए-आजादी महोत्सव का करने जा रहा है आयोजन

0
1273
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 11 Aug 2021 : लिंग्याज विद्यापीठ (डीम्ड-टु-बी) यूनिवर्सिटी 75 वां स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 14 अगस्त को जश्ने-ए-आजादी का महोत्सव आयोजीत करने जा रहा है। जिसमें दिल्ली-एनसीआर से 10 साल से लेकर स्नातक (यूजी) स्तर के बच्चें भाग ले सकेंगे। https://forms.gle/KZtDVXuDZEADSow29 लिंक पर जाकर ऑनलाइन पंजीकरण कर इस महोत्सव में भाग लिया जा सकेंगा। पंजीकरण 13 अगस्त तक किया जायेगा। जिसे पुरी तराह से निशुल्क रखा गया है।

आयोजन 10:30 से 12:30 तक होगा। जिसमें बच्चों को तिरंगे के रंग में टी-शर्ट पेंट करना होगा। सबसे सुंदर पेंटिंग करने वाले बच्चें को नकद पुरस्कार दिया जायेंगा। जिसमें पहले विजेता को 1500 रू., दूसरे विजेता को 1000रू. व तीसरे विजेता को 700रू. दिए जायेंगे। इसके अलावा तीनों विजेताओं को ई-सर्टिफ़िकेट् भी दिया जाएगा।

स्कूल ऑफ ह्यूमैनिटीज़ एंड सोशल साइंसिस डिपार्टमेंट ऑफ इंग्लिश के एसोशियेट डीन प्रोफेसर आनंद पाठक का कहना है कि इस महामारी ने छात्रों को उनके घरों तक सीमित कर दिया है, लेकिन उनकी देशभक्ति की भावना और राष्ट्र के प्रति गौरव को कम नहीं कर सकते। इसी को ध्यान में रखते हुए हमारे डिपार्टमेंट ने आजादी के इस अमृत महोत्सव को और अधिक खास बनाने का सोचा। स्वतंत्रता दिवस ये ऐसा अवसर है जिसे सबके साथ मिलकर मनाया जाएं तो ये और भी खास हो जाता है। इसी कारण हम दिल्ली-एनसीआर के सभी बच्चों को खुले दिल से आमंत्रित करते है कि आए और हमारे साथ मिलकर इस स्वतंत्रता दिवस को मनायें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here