जल जमाव से निजात दिलाने के लिए विधायक को सौंपा पत्र

0
326
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। जलजमाव के कारण हो रही परेशानियों से निजात दिलाने के लिए सूर्या नगर सेक्टर 91 के निवासी विधायक राजेश नागर से मिले। उन्होंने अपने ज्ञापन को मुख्यमंत्री शिकायत निवारण प्रकोष्ट को अविलम्ब भेजने की गुहार लगाई। विधायक ने उन्हें समस्या से जल्द छुटकारा दिलाने की बात कही।

रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन मैन ब्लॉक सूर्या नगर फेस 2 सेक्टर 91 के निवासी विधायक राजेश नागर के निवास पहुंचे। निवासियों ने विधायक को बताया कि पल्ला सेहतपुर रोड इंडियन ऑयल पेट्रोल पम्प के पास सडक़ पर डेढ़ से दो फुट गंदा पानी भरा रहता है। कभी कभी यह दो से ढाई फुट गहरा भी हो जाता है जिससे लोगों को निकलने में बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। निवासियों ने विधायक राजेश नागर को बताया कि दर्जनों गांव एवं कॉलोनियों के निवासी इस सडक़ से प्रतिदिन गुजरते हैं लेकिन जलजमाव होने से उन्हें बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। कई बार इनमें वाहन बंद हो जाते हैं जिससे रास्ता बंद हो जाता है और बच्चों एवं बुजुर्गों को विशेष परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

निवासियों ने विधायक को एक ज्ञापन सौंपकर इस समस्या को मुख्यमंत्री शिकायत निवारण प्रकोष्ठ को भेजने के लिए अपील की। जिस पर विधायक राजेश नागर ने इस समस्या का जल्द समाधान निकलवाने की बात कही। नागर ने कहा कि इस सडक़ से जलजमाव दूर करवाले और सडक को नाली से ऊंचा करवाने के लिए वह अधिकारियों से कहेंगे। इस अवसर पर स्थानीय निवासियों में प्रेसीडेंट कंचन मिश्रा, उपाध्यक्ष सुनील कुमार एवं नीरज मलिक, महासचिव भोला सिंह, संयुक्त सचिव पूर्णिमा सिंह, कोषाध्यक्ष दीपक कुमार, चंदन कुमार, मुकेश सिंह, भूपेंद्र तिवारी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here