स्वर्गीय मां हीरा बेन देश की प्रेरणा स्रोत है, उनका जाना असहनीय और अपूरणीय क्षति : राजन मुथरेजा

0
278
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : पूरे देश में आज शोक की लहर दौड़ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपनी मां को खो दिया । जिसके बाद पूरे देश में शोक में डूब गया। खबर सुनते ही फरीदाबाद के सेक्टर -15 अटल कमल भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर बीजेपी कार्यकर्ताओं की भीड़ एकत्रित होने लगी। जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा के नेतृत्व में आयोजित शोक सभा में शामिल होकर लोगो ने दो मिनट का मोन रखते हुए स्वर्गीय मां हीराबेन जी के फोटो पर पुष्प चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा की  मां की जगह दुनिया में कोई नहीं ले सकता है. ‘दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी एवं उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना है. माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की मां श्रीमती हीरा बेन जी का निधन काफी दुःखद है मां का निधन असहनीय और अपूरणीय क्षति होता है. मां का स्थान दुनिया में कोई नहीं ले सकता’.

शोक सभा में शामिल भारतीय जनता पार्टी के जिला कोषाध्यक्ष राजन मुथरेजा ने कहा की ‘प्रधानमंत्री श्री नरेंद मोदी जी की मां श्रीमती हीरा बेन के निधन पर गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करें’. मां हीरा बा देश की प्रेरणा स्रोत रही हैं. कठिन परिस्थितियों में मोदी जी को पाला पोसा और इस योग्य बनाया की वे भारत ही नहीं बल्कि विश्व का नेतृत्व करें. वो सबकी माता जी थी. हम सभी मर्माहत हैं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें और स्वर्ग में स्थान दें. शोकसभा में मूलचंद मित्तल आर एन सिंह , हरिंदर भड़ाना, अनिल नागर, लखमीचंद भारद्वाज , पंकज रामपल, सुखबीर मलेरना, सचिन गुप्ता, राज वर्मा सहित काफी संख्या में कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here