जेसीबी इंडिया ने अपनी नई डीलरशिप पास्को अर्थमूवर्स का उद्घाटन किया

0
197
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद।  जेसीबी इंडिया लिमिटेड ने आज दिल्ली एनसीआर में अपनी नई डीलरशिप पास्को अर्थमूवर्स एलएलपी का उद्घाटन किया। यह नई उद्घाटित अत्याधुनिक सुविधा दिल्ली-एनसीआर में बेमिसाल ग्राहक अनुभव देने के लिए तैयार है।

इस डीलरशिप का मुख्यालय फरीदाबाद में है। 40,000 वर्गफीट में बनी इस सुविधा में लगभग 160 कर्मचारी हैं जो बिक्री, सेवा एवं पार्ट्स की सेवाएं देने वाले कुशल पेशेवर हैं। इस फैसिलिटी में 5-बे इंटिग्रेटिड वर्कशॉप है, साथ ही दो मोबाइल सर्विस वैन, एक पार्ट्स वैन और एक लाइवलिंक कमांड सेंटर है जो सर्वश्रेष्ठ ग्राहक अनुभव एवं सहयोग सुनिश्चित करता है।

जेसीबी इंडिया के सीईओ एवं प्रबंध निदेशक श्री दीपक शेट्टी ने कहा, ’’दिल्ली एनसीआर में विश्व स्तरीय डीलरशिप पास्को अर्थमूवर्स का उद्घाटन करते हुए हम बहुत खुश हैं। यह नई डीलरशिप हमारे ग्राहकों के लिए जेसीबी उत्पादों के मालिकाना अनुभव को बेहतर बनाएगी। अपने ग्राहक-केन्द्रित दृष्टिकोण के साथ पास्को अर्थमूवर्स इंफ्रास्ट्रक्चर विकास में अहम भूमिका निभाएगी। सरकार इंफ्रास्ट्रक्चर के विकास पर अपना फोकस जारी रखे हुए हैं और हमारे ग्राहक व हमारी मशीनें एक नए भारत के निर्माण में सहयोग कर रहे हैं।’’

इस डीलरशिप के आउटलेट पलवल, सोनीपत, कश्मिरी गेट और नांगली पूना (पश्चिम दिल्ली) में हैं। ग्राहकों की सुविधा के लिए हर 100 किलोमीटर पर इसके पार्ट्स एवं सर्विस आउटलेट हैं। इसे जेसीबी की कॉर्पोरेट पहचान दिशानिर्देशों के अनुसार बनाया गया है और यह जेसीबी मानकीकृत प्रणालियों एवं प्रक्रियाओं से लैस है।

दीपक शेट्टी ने आगे कहाः-

’’पास्को अर्थमूवर्स के पास भारत में उपलब्ध जेसीबी उत्पादों की संपूर्ण रेंज उपलब्ध रहेगी, इस प्रकार ग्राहक एक ही जगह पर जेसीबी उत्पादों के सभी विकल्पों व सेवाओं को प्राप्त कर सकेंगे।’’

इस फैसिलिटी का अत्याधुनिक पूरी तरह चालू लाइव लिंक कमांड सेंटर ग्राहकों के लिए 24×7 फ्लीट मैनेजमेंट सपोर्ट मुहैया कराएगा। जेसीबी लाइव लिंक एक उन्नत टेलीमेटिक्स टेक्नोलॉजी है रियल-टाईम सूचना देकर साइट पर क्षमता बढ़ाती है औैर उत्पादकता में सुधार करती है।

यह हमें जेसीबी मशीनों के बारे में सेवा, परिचालन एवं सुरक्षा संबंधी जानकारी देती है, जिसके जरिए जेसीबी ने अपनी मशीनों को लेकर होने वाले ग्राहक अनुभव में मौलिक बदलाव एवं सुधार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here