फरीदाबाद की जमी से पुराना नाता, इस बार आपका प्यार चाबी के निशान को दें: दिग्विजय चौटाला

0
76
Spread the love
Spread the love

कब तक फरीदाबाद की जनता पुराना रिकॉर्ड बजाती रहेगी, ये समय बदलाव का है : नलिन हुड्डा

फरीदाबाद : 25 मई को लोकसभा चुनाव होने है जिसको लेकर जननायक जनता पार्टी ताबड़तोड़ जनसंपर्क कार्यक्रम कर रही है जिसमे फरीदाबाद लोकसभा के गांव गांव जा कर जनसंपर्क साध रही है। इसी कड़ी आज फरीदाबाद के बुखारपुर ,अटाली सहित आधा दर्जन गांव में जनसंपर्क कार्यक्रम आयोजित किए गए । इस मौके पर जेजेपी के प्रधान महासचिव दिग्विज चौटाला फरीदाबाद लोकसभा पहुंचे। इस मौके पर गांव की सरदारी ने उनका स्वागत किया ।
दिग्विजय चौटाला में फरीदाबाद लोकसभा प्रत्याशी नलिन हुड्डा के लिए वोट अपील की और कहा कि फरीदाबाद की जमी से मेरा पुराना नाता है । इस जमीन पर मेरे दादा जी, पिताजी , और बड़े भाई दुष्यंत चौटाला आए है आज मैं भी आप सभी के सामने आया हूं और अपील करता हूं कि आप इस बादलब की चाबी का बटन दबा कर लोकसभा प्रत्याशी नलिन हुड्डा को विजय बनाए।

वही इस मौके पर फरीदाबाद लोकसभा प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने कहा कि 10 सालों से फरीदाबाद की जनता के लिए मौजूदा सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने कभी इसके विकास की आवाज नहीं उठाई ,बस अपनी झोली भरी है । कब तक फरीदाबाद की जनता बाबू और और नेता जी के नाम का पुराना रिकॉर्ड बजायेंगी।

ये समय बदलाव का है इस समय जनता भाजपा से तंग आ गई तो सोचती है कोंग्रेस को वोट दे पर जब कोंग्रेस पार्टी इनते समय से सत्ता में थी तो क्या कर दिया , आज कांग्रेस प्रत्याशी सामने आ रहे है क्योंकि उनको अपने बेटे के लिए राजनीतिक मैदान तैयार करना है , 10 सालों में उनको भी फरीदाबाद की जनता ने नहीं देखा था।

नलिन हुड्डा ने आगे कहा की अब ये समय बदलना होगा आज भाजपा और कांग्रेस के बीच झूलते मतदाताओं के बीच एक अपना विकल्प जेजेपी हो सकती है ।इस लिए आप सभी चाबी के निशान को दबाकर इस पार्टी को मजबूत बनाए ताकि फरीदाबाद की दिशा और दशा दोनों सुधार सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here